आर्सेनल ने हमें आगे बढ़ाया लेकिन हमने उनकी ‘हिचकी’ को भुनाया: काइल वॉकर

 

डिफेंडर काइल वॉकर ने कहा कि आर्सेनल खिताब की दौड़ में योग्य दावेदार थे, लेकिन मैनचेस्टर सिटी ने छह साल में अपनी पांचवीं प्रीमियर लीग ट्रॉफी जीतने के लिए अपने खेल को आगे बढ़ाया।

झज्जर में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा बोले-: कर्नाटक-हिमाचल की जीत सिर्फ झांकी, पूरी फिल्म हरियाणा में दिखाना बाकी

आर्सेनल की शीर्ष पर आठ अंकों की बढ़त पिछले दो महीनों में ख़राब फॉर्म के बीच वाष्पित हो गई और शनिवार को नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट में 1-0 की हार ने सिटी को एक अजेय बढ़त दिला दी क्योंकि उन्होंने अविश्वसनीय रन के बाद तीन गेम शेष रहते हुए खिताब जीत लिया।

चूंकि पेप गार्डियोला का शहर फरवरी की शुरुआत में टोटेनहम हॉटस्पर में 1-0 से हार गया था, उन्होंने अपने 14 खेलों में से 13 में जीत हासिल की और खिताब के रास्ते में नहीं हारे।

“आर्सेनल ने हमें सही सीमा तक धकेला, वे शानदार रहे हैं, इसलिए सारा श्रेय उन्हें जाता है। हम बस एक अविश्वसनीय रन पर चले गए, उनके पास कुछ हिचकी थी, हमने इसका फायदा उठाया और हम जहां तक ​​पहुंचे वहां पहुंचने में कामयाब रहे,” वॉकर ने सिटी की वेबसाइट को बताया।

“यह हमारे पास खिलाड़ी हैं। हम लड़कों का एक समूह हैं जिन्होंने पिछले कई वर्षों में बहुत कुछ हासिल किया है और हम उन मानकों को समझते हैं जो हमने निर्धारित किए हैं।

प्लेऑफ में जगह पक्की करने के बाद एलएसजी कप्तान क्रुणाल पांड्या का कहना है कि पहली प्रतिक्रिया संतुष्टि है

“प्रेरणा के लिए, वहाँ कप्तान, प्रबंधक और इतने पर हैं लेकिन हम खुद ड्राइव करते हैं। हमने पिछले पांच या छह वर्षों में बहुत कुछ हासिल किया है, लेकिन हम जानते थे कि सीजन की शुरुआत में बार काफी ऊंचा नहीं था।

खिताब की दौड़ में सिटी के पास मनोवैज्ञानिक बढ़त भी थी, जब उन्होंने आर्सेनल को उस रन में दो बार हराया, दूसरे गेम में चार स्कोर किया – एक झटका आर्सेनल संक्षेप में दबाव में आने से पहले बरामद हुआ।

“हम किसी को गलत साबित करना चाहते थे – यह पर्याप्त नहीं था,” वाकर ने कहा।

“यह पहला सीज़न था जहाँ हम देर से गोल करते रहे, इसलिए अंत तक, हम जानते हैं कि हम यह कर सकते हैं।

“प्रीमियर लीग के मानक बढ़ गए हैं, लेकिन इस क्लब को इसी के लिए बनाया गया है। निश्चित रूप से छह साल से मैं यहां ऐसा ही हूं, इसलिए इसमें शामिल सभी लोगों के लिए उचित है।

प्लेऑफ में जगह पक्की करने के बाद एलएसजी कप्तान क्रुणाल पांड्या का कहना है कि पहली प्रतिक्रिया संतुष्टि है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *