जींद में युवक की हत्या मामले में 4 गिरफ्तार: पत्नी की मां शादी से नहीं थी खुश, मारने के लिए रची साजिश

हरियाणा के जींद में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से हत्या में प्रयोग किया गया चाकू, बाइक और दूसरा सामान भी बरामद कर लिया है। इन्हें अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। अब इस केस में एक अरोपी रानी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

भारतीय फुटबॉल टीम के मिडफील्डर अपुइया ने अधिक अंतरराष्ट्रीय खेलों के लिए एआईएफएफ की योजना का समर्थन किया

गौरतलब है कि पांच मई को गांव खांडा निवासी सुखबीर की पेगां निवासी प्रदीप उर्फ विक्की ने साथियों के साथ मिलकर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। सुखबीर के पिता ने बताया था कि सुखबीर ने पेगां गांव की लड़की के साथ करीब दो साल पहले शादी की थी और इस शादी से लड़की के परिवार वाले खुश नहीं थी।

लड़की की मां के कहने पर मारा
लड़की के पिता की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है और प्रदीप उर्फ विक्की लड़की के घर ही रहता था। लड़की की मां के कहने पर प्रदीप उर्फ विक्की ने सुखबीर को मारने का प्लान बनाया। चार मई की देर शाम को सुखबीर के पास फोन आया, जिसके बाद सुखबीर गांव के बाहर ढाठरथ रोड पर चला गया।

अस्पताल पहुंचते ही तोड़ा था दम
सुखबीर के काफी देर तक घर नहीं आने पर वह उसे ढूंढते हुए वहां गए तो पेगां निवासी प्रदीप उर्फ विक्की और उसके साथी चाकुओं के साथ सुखबीर पर वार कर रहे थे। चाकुओं के वार से सुखबीर गंभीर रूप से घायल हो गया था। अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया था। सुखबीर के पिता की शिकायत पर प्रदीप उर्फ विक्की को नामजद कर चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

रोहतक में भगवान परशुराम जन्मोत्सव आज: 104 वर्षीय दादा दुलीचंद होंगे मुख्यातिथि, करवाया मुंडन; विवादों के बाद मिली कार्यक्रम की परमिशन

हत्या में प्रयोग चाकू भी बरामद
अलेवा थाना प्रबंधक राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने पहले प्रदीप उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर उसे रिमांड पर लिया और चार दिन के रिमांड के बाद उसके बाकी साथियों और हत्या में प्रयोग किया गया चाकू बरामद कर लिया। हत्या में गांव पेगा निवासी आनंद भी शामिल था।

 

खबरें और भी हैं…

.पहलवानों का दावा है कि डीसी-सीएसके मैच के लिए फिरोज शाह कोटला में उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया; दिल्ली पुलिस ने किया इनकार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *