झज्जर में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा बोले-: कर्नाटक-हिमाचल की जीत सिर्फ झांकी, पूरी फिल्म हरियाणा में दिखाना बाकी

हरियाणा के झज्जर जिले के गांव खेड़ी खुमार में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने हरियाणा व केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कर्नाटक और हिमाचल तो झांकी है, पूरी फिल्म अभी हरियाणा में दिखाना बाकी है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के लोगों ने बता दिया है कि जात-पात और भगवान बजरंगबली के नाम पर वोट मांगकर ठगा नहीं जा सकता है।

झज्जर में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा बोले-: कर्नाटक-हिमाचल की जीत सिर्फ झांकी, पूरी फिल्म हरियाणा में दिखाना बाकी

रविवार को गांव खेड़ी खुमार में ग्रामीणों द्वारा सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्यअतिथि शिरकत करने पहुंचे। वहीं, सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कार्यक्रम में पहुंचने पर ग्रामीणों व झज्जर से कांग्रेस पार्टी की विधायक गीता भुक्कल द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

कर्नाटक की जनता का जताया आभार
कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कर्नाटक के चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिली जीत को लेकर कर्नाटक की जनता का आभार जताया। कहा कि कर्नाटक की जनता ने पूरे देश को संदेश दिया है कि जहां पर भाजपा ने जात पात व भगवान बजरंगबली के नाम पर राजनीति करने का प्रयास किया, वहीं, जनता ने भाजपा को वोट की चोट से करारा जवाब दिया।

2000 का नोट बंद होने पर भी दी प्रतिक्रिया
कहा कि भगवान राम और बजरंगबली सबके हैं। वहीं, RBI द्वारा 2000 के नोट को बंद करने के सवाल पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इनको अपने छपे हुए नोटों पर ही विश्वास नहीं है, अगर नोट ठीक थे तो वापस क्यों लिए और अगर गलत हैं तो छापे क्यों, यह केवल जनता को परेशान करने का काम कर रहे हैं। पहले नोटबंदी की थी, तब भी आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

भारतीय फुटबॉल टीम के मिडफील्डर अपुइया ने अधिक अंतरराष्ट्रीय खेलों के लिए एआईएफएफ की योजना का समर्थन किया

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा व झज्जर विधायक गीता भुक्कल का स्वागत करते ग्रामीण।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा व झज्जर विधायक गीता भुक्कल का स्वागत करते ग्रामीण।

न्याय को सड़कों पर बैठे पहलवान, यह देश का दुर्भाग्य
जिसके नतीजे सामने आए की पूरे देश में बेरोजगारी बढ़ी और देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हुई। वही, जंतर मंतर पर धरने पर बैठे खिलाड़ियों के समर्थन में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि देश का मान सम्मान बढ़ाने वाले खिलाड़ी आज अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर बैठे हैं। यह दुर्भाग्य की बात है। सरकार को खिलाड़ियों की बात सुननी चाहिए और जो दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

वहीं, मुख्यमंत्री द्वारा पूरे प्रदेश में किए जा रहे जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर भी राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह जनसंवाद कार्यक्रम नहीं जन अपमान कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री को स्वयं की प्रशंसा सुनना ही अच्छा लगता है, अगर उनके सामने कोई और बोले या अपनी समस्या रखे तो मुख्यमंत्री उसे पचा नहीं पा रहे हैं। इसीलिए मुख्यमंत्री किसी का अपमान कर रहे हैं तो किसी को पिटवाने की बात कर रहे हैं।

हिसार में गैस चढ़ने से 3 की मौत: कुएं में सफाई करने के लिए उतरे थे, एक दूसरे को बचाने के चक्कर में गई जान

हरियाणा में डबल इंजन सरकार की चल रही लूट
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र ने मुख्यमंत्री के ओएसडी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। कहा कि मुख्यमंत्री के साथ रहने वाले उनके ओएसडी भ्रष्टाचार में लिप्त है। मुख्यमंत्री कार्यालय क्या भ्रष्टाचार का केंद्र बन गया है। आज हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी में प्रदेश को लूटने की होड़ लगी हुई है। वहीं, सांसद ने कहा की हरियाणा में डबल इंजन की सरकार और डबल इंजन की लूट चल रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *