आपके स्पॉटिफाई फीड में जल्द ही टिकटॉक जैसा स्वाइप अवतार होगा: सभी विवरण

 

Spotify आपके संगीत फ़ीड के लिए TikTok-ify के लिए तैयार है

Spotify पॉडकास्ट, ऑडियोबुक और बहुत कुछ एक्सेस करना आसान बना रहा है।

Spotify आने वाले दिनों में आपके फोन की स्क्रीन पर अलग दिखने के लिए तैयार है और आश्चर्यजनक रूप से इंटरफ़ेस को टिकटॉक की तरह स्टाइल किया जाएगा। अधिकांश स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए वर्टिकल वीडियो पसंद बन गए हैं, और हाल के रुझान बताते हैं कि हर कोई वर्टिकल युग का एक हिस्सा चाहता है।

रोहतक में संपत्ति कर के बकायदारों पर सख्ती: टैक्स नहीं भरने वाले 15 होटल सहित 24 भवन सील, जारी रहेगी

एक म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप के लिए, वर्टिकल फीड का कोई मतलब नहीं है, लेकिन जब आप विभिन्न प्लेटफॉर्म पर इंटरफेस के विकास को देखते हैं, तो Spotify हमेशा उपयोगकर्ताओं की मांगों के लिए गिरने वाला था। स्वाइप-अप पीढ़ी इन प्लेटफार्मों की लत बन गई है और Spotify अधिक उपयोगकर्ताओं से अपील करने और उन्हें अपनी संगीत सेवाओं के लिए भुगतान करने की उम्मीद कर रहा है। यह Android और iOS पर सभी Spotify उपयोगकर्ताओं (मुफ्त और भुगतान दोनों) के लिए उपलब्ध होगा।

जब आप बटन पर टैप करते हैं तो संगीत प्लेलिस्ट बदलती रहती है, ठीक उसी तरह जैसे आप विभिन्न सोशल मीडिया ऐप्स पर स्टोरीज़ प्राप्त करते हैं। आप अगला ट्रैक स्ट्रीम करने के लिए ऊपर की ओर स्वाइप कर सकते हैं या अपनी पसंद की दूसरी प्लेलिस्ट प्राप्त कर सकते हैं।

होली पर शराब पीकर ड्राइविंग महंगी पड़ी: चंडीगढ़ CJM कोर्ट ने 12 ऑफेंडर्स का लाइसेंस सस्पेंड किया; कुल 1.20 लाख फाइन भरा

ऐप का निचला हिस्सा नहीं बदलता है, और आपके पास अभी भी होम, सर्च और आपकी लाइब्रेरी विकल्प हैं। Spotify यह भी चाहता है कि अधिक लोग वीडियो के रूप में संगीत सामग्री का उपभोग करें, इसलिए बस स्वाइप करें और वीडियो देखें जैसे आप रील्स और टिकटॉक के साथ कैसे करते हैं। तो बदलाव क्यों? Spotify का कहना है कि इसका डेटा बताता है कि लोग कलाकारों और समूहों के प्रशंसक बनने से पहले सामग्री का पूर्वावलोकन करना चाहते हैं।

Google का दावा है कि 2023 में एंड्रॉइड स्मार्टफोन सुरक्षित होंगे: यहां बताया गया है

लेकिन यह केवल नए इंटरफ़ेस के बारे में नहीं है, जैसा कि Spotify अब 205 मिलियन सशुल्क ग्राहकों का दावा करता है, और हमें पूरा यकीन है कि भारत उस समूह का एक प्रमुख हिस्सा नहीं है। प्लेटफ़ॉर्म पॉडकास्ट, नए संगीत और ऑडियोबुक की खोज करना भी आसान बना रहा है। आप कलाकारों को सहेज सकते हैं, साझा कर सकते हैं और एक्सप्लोर कर सकते हैं।

आपको खोज में बेहतर परिणाम देने के लिए डिस्कवरी को भी नया रूप दिया जा रहा है। नए ट्रैक एक्सप्लोर करें और उन्हें दोस्तों के साथ साझा करें। Spotify चुनिंदा यूजर्स के लिए डिस्कवर डीजे फीचर भी लाता है, बेहतर पर्सनलाइज्ड कंटेंट के लिए स्मार्ट शफल और पॉडकास्ट के लिए ऑटोप्ले फीचर आदि।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *