जींद में ट्रेन चलते ही मोबाइल छीन कर फरार: नरवाना रेलवे स्टेशन पर वारदात; खिड़की में खड़ा था युवक, FIR

हरियाणा में कुरुक्षेत्र से दिल्ली जाने वाली ट्रेन में जींद के नरवाना रेलवे जंक्शन पर खिड़की पर खड़े युवक के हाथ से एक दूसरे युवक ने मोबाइल फोन झपट लिया और वहां से फरार हो गया। राजकीय रेलवे थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

रोहतक में संपत्ति कर के बकायदारों पर सख्ती: टैक्स नहीं भरने वाले 15 होटल सहित 24 भवन सील, जारी रहेगी

पुलिस को दी शिकायत में कैथल जिले के गांव गुहणा निवासी कर्मवीर सिंह ने बताया कि वह कुरुक्षेत्र से दिल्ली की तरफ जा रही ट्रेन में सवार हुआ था। सुबह करीब आठ बजकर 55 मिनट पर ट्रेन नरवाना रेलवे स्टेशन पर आकर रूकी। यहां वह नीचे पानी पीने के लिए उतरा। ट्रेन ने चलने का हॉर्न बजाया तो वह ट्रेन के डिब्बे में सवार होने लगा। उसके एक हाथ में मोबाइल फोन था

। ट्रेन के चलते समय वह खिड़की में ही खड़ा हुआ था। तभी एक युवा लडक़ा डिब्बे के साथ आया तो उसने सोचा वह ट्रेन में चढना चाहता है लेकिन वह हाथ से मोबाइल झपट कर फरार हो गया। उसने जोर से आवाज भी लगाई लेकिन तब तक ट्रेन की स्पीड तेज हो गई थी, इसलिए वह कूद नहीं पाया।

कर्मवीर सिंह ने बताया कि सामने आने पर वह युवक को पहचान सकता है। राजकीय रेलवे पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कर्मबीर ने बताया कि वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों से चोर की पहचान की जा सकती है। उसका मोबाइल वीवो कंपनी का काफी महंगा था।

 

खबरें और भी हैं…

.
उच्च न्यायालय ने तीन अश्वारोहियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेने का मार्ग प्रशस्त किया है, जिन पर चयन के लिए विचार किया जा सकता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *