आईपीएल 2023 में असंगत एलएसजी का सामना आरआर टेस्ट से होगा

 

गर्मागर्मी और सर्दी की मार झेल रही लखनऊ सुपरजायंट्स बुधवार को यहां आईपीएल मैच में तालिका में शीर्ष पर चल रही राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी तो उसका इरादा जीत की राह पर लौटने का होगा।

अब तक तीन जीत और दो हार के साथ, एलएसजी एक ऐसी टीम है जो प्रतिभा से भरी हुई है, लेकिन वे खुद को दो बार हारने वाली टीम में खोजने के लिए एक या दो बार चूक गए हैं।

के खिलाफ आखिरी मैच में पंजाब किंग्स, लखनऊ बीच के ओवरों में पर्याप्त रन नहीं बना सके, अंत में उन्हें 10-15 रन कम मिले।

जबकि केएल राहुल 56 गेंदों में 74 रन की तेजतर्रार पारी के साथ फॉर्म में वापसी एक बड़ा सकारात्मक है, एलएसजी स्कोरिंग के अवसरों को भुनाएगा जो उन्होंने बीच के ओवरों में गंवाए।

लखनऊ की बल्लेबाजी में ताकत की कोई कमी नहीं है, काइल मेयर शीर्ष पर हैं और निकोलस पूरन और मार्कस स्टोइनिस मध्यक्रम में किसी भी विपक्षी को कुचलने में सक्षम।

आईपीएल 2023 में असंगत एलएसजी का सामना आरआर टेस्ट से होगा

जबकि मेयर्स ने पावरप्ले में अपना काम किया, उन्हें शायद पहले छह ओवरों के बाद साझेदारी बनाने के बारे में सोचने की जरूरत है, खासकर दीपक हुड्डा शीर्ष पर रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

पीबीकेएस के खिलाफ, एलएसजी ने भी प्रतिभाशाली लोगों को लाने की गलती की रवि बिश्नोई बहुत देर से, बल्लेबाजों को अंतिम ओवर में पीछा करने की अनुमति दी।

बिश्नोई एक चालाक ग्राहक है जिसके पास गुगली है, और कप्तान राहुल उसे डेथ ओवरों के लिए वापस पकड़ने के बजाय बीच में भी इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकते हैं।

कृष्णप्पा गौतम और क्रुणाल पांड्या ने भी अपनी-अपनी भूमिकाओं में अच्छा काम किया है।

तेज गेंदबाजों में, एलएसजी के पास मार्क वुड और की तेज गति है अवेश खान. युधवीर सिंह चरक भी पंजाब के खिलाफ पदार्पण मैच में दो विकेट लेने के बाद अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे।

रोहतक में जिम संचालक की हत्या: दो दिन पूर्व हुए विवाद में कार सवार 4 बदमाशों ने बरसाई गोली, भाई व मामा गंभीर

हालांकि, लखनऊ के लिए रॉयल्स की गाड़ी को परेशान करना एक कठिन काम होगा, जिन्होंने आईपीएल स्टैंडिंग में शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए जीत की हैट्रिक के साथ एक अच्छी तेल वाली मशीन की तरह प्रदर्शन किया है।

आरआर के पास यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर और संजू सैमसन की पसंद के साथ एक शानदार बल्लेबाजी लाइन-अप है, यह सुनिश्चित करता है कि टीम की शुरुआत अच्छी हो और पावरप्ले में पर्याप्त रन हों।

जबकि बटलर, 204 रनों के साथ उनका सर्वोच्च रन बनाने वाला खिलाड़ी रहा है, जायसवाल ने आईपीएल में अब तक अपने 136 रनों के दौरान 149.45 रन बनाए हैं।

केंद्रीय मंत्री देवसिंह चौहान ने कहा, भारत के 600 जिलों में अब 200 दिनों से भी कम समय में 5जी सेवाएं उपलब्ध हैं

और, जब जीटी के खिलाफ दूसरे दिन यह जोड़ी विफल रही, तो कप्तान सैमसन ने इस अवसर पर 32 गेंदों में 60 रन बनाकर वेस्ट इंडीज के रूप में टीम को बाहर कर दिया। शिमरोन हेटमायर 26 गेंदों में 56 रन बनाकर काम पूरा किया।

देवदत्त पडिक्कल कैमियो के साथ भी आए हैं लेकिन रियान पराग अवसरों का फायदा नहीं उठा पाए हैं।

की तिकड़ी के साथ RR के पास कुछ गुणवत्ता वाले स्पिनर भी हैं युजवेंद्र चहलएडम ज़म्पा और रविचंद्रन अश्विन विपक्ष के लिए जीवन मुश्किल बना रहा है।

स्पिनर्स ने ही उनके खिलाफ मैच जिताया था चेन्नई सुपर किंग्सजबकि गति भाला ट्रेंट बोल्ट के विरुद्ध कार्य किया दिल्ली कैपिटल ने पहले ही ओवर में उन दोनों विकेट लेकर उनका पीछा पटरी से उतार दिया।

मध्यम तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने भी अपने सभी अनुभव का उपयोग किया है, अपने स्पेल के दौरान नियमित रूप से विकेट लेते हुए।

दस्ता (से):
लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, क्रुनाल पांड्या, अमित मिश्रानिकोलस पूरन (wk), नवीन उल हक, आयुष बडोनी, आवेश खान, करण शर्मा, युद्धवीर चरक, यश ठाकुर, रोमारियो शेफर्ड, मार्क वुड, स्वप्निल सिंह, मनन वोहरा, डेनियल सैम्स, प्रेरक मांकड़, कृष्णप्पा गौतम, जयदेव उनादकट, मार्कस स्टोइनिस, रवि बिश्नोई, मयंक यादव।

केंद्रीय मंत्री देवसिंह चौहान ने कहा, भारत के 600 जिलों में अब 200 दिनों से भी कम समय में 5जी सेवाएं उपलब्ध हैं

राजस्थान रॉयल्स: संजू सैमसन (कप्तान), अब्दुल बसिथ, मुरुगन अश्विन, रविचंद्रन अश्विन, केएम आसिफ, ट्रेंट बोल्ट, जोस बटलर, केसी करियप्पा, युजवेंद्र चहल, डोनोवन फरेरा, शिमरोन हेटमेयर, जेसन होल्डर, यशस्वी जायसवाल, ध्रुव जुरेल, ओबेड मैककॉय, देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, कुणाल सिंह राठौर, जो रूट, नवदीप सैनीसंदीप शर्मा, कुलदीप सेन, आकाश वशिष्ठ, कुलदीप यादव, एडम ज़म्पा।
मैच का समय: शाम 7:30 IST।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *