हिसार में छात्रा से दोस्ती पड़ी महंगी: किसी से बात करने के लिए लड़की ने युवक से फोन मांगा; परिजनों ने की धुनाई, लाठी-डंडों से पीटा

कॉपी लिंकहरियाणा के हिसार जिले के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र को अपनी सहपाठी छात्रा को बात करने के लिए मोबाइल देना महंगा पड़ गया। छात्रा के परिजनों को इस बारे में पता चला तो युवक को पकड़ कर खेतों में ले गए और उसकी जमकर धुनाई की। घायल छात्र को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। आजाद नगर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

हिसार में छात्रा से दोस्ती पड़ी महंगी: किसी से बात करने के लिए लड़की ने युवक से फोन मांगा; परिजनों ने की धुनाई, लाठी-डंडों से पीटा

जान से मारने की धमकी भी दी गई
घायल छात्र के अनुसार, उसके साथ पढ़ने वाली लड़की किसी अन्य से बात करने के लिए उसका फोन लेती थी। बिना किसी कारण लड़की के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी। परिजनों ने धमकी दी कि अगर उनकी लड़की से बात की तो जान से मार देंगे। आजाद नगर पुलिस को दिए बयान में छात्र कर्ण सिंह ने बताया कि वह जिले के एक सरकारी कॉलेज में BA फर्स्ट ईयर का छात्र है।

लड़की ने झूठ बोलकर लिया फोन
कर्ण ने बताया कि उसके साथ पढ़ने वाली एक लड़की बीते एक महीने से मेरे मोबाइल से किसी अन्य से बात करती थी। लड़की ने बताया कि वह अपने भाई से बात करती है, लेकिन वह नहीं जानता था कि लड़की किसी लड़के से बात करती है। लड़की के परिवार वालों को पता चला कि उनकी बेटी मेरे नंबर से किसी अन्य से बात करती है तो उन्होंने मुझे गलत समझ लिया।

रोहतक में जिम संचालक की हत्या: दो दिन पूर्व हुए विवाद में कार सवार 4 बदमाशों ने बरसाई गोली, भाई व मामा गंभीर

जबरन बाइक पर खेतों में ले गए
शिकायतकर्ता ने बताया कि 17 अप्रैल को दोपहर 2 बजे कॉलेज के बाहर खड़ा था। उसी समय 3 लड़के एक मोटर साइकिल पर सवार होकर आए और मोटर साइकिल खड़ी करके तीनों ने उसे लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि तुम उनकी लड़की से बात करते हो, तुम्हें आज हम मजा चखाते हैं। वे मुझे जबरदस्ती अपनी मोटर साइकिल पर बैठाकर खेतों मे ले गए।

बुजुर्ग ने देखा तो छोड़कर भाग गए
कर्ण सिंह ने बताया कि वहां जाकर फिर तीनों ने पीटा और डंडे भी मारे। उसी समय खेत में 2 लड़के आए। सभी ने मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया। सभी लड़के कहने लगे कि यह कॉलेज छोड़ दे नहीं तो तुझे जान से मार देंगे और फिर मैंने शोर मचाया तो वहां पर एक बूढ़ा व्यक्ति आया और कहने लगे कि इसे छोड़ दो। फिर तीनों लड़के उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.रोहतक में जिम संचालक की हत्या: दो दिन पूर्व हुए विवाद में कार सवार 4 बदमाशों ने बरसाई गोली, भाई व मामा गंभीर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *