रोहतक में जिम संचालक की हत्या: दो दिन पूर्व हुए विवाद में कार सवार 4 बदमाशों ने बरसाई गोली, भाई व मामा गंभीर

 

रोहतक पीजीआइ में उपचाराधीन रविंद्र व उसका मामला

हरियाणा के रोहतक के सुनारिया चौक स्थित बाल्टी फेक्ट्री के पास सोमवार देर रात को कार में सवार होकर आए 4 बदमाशों ने कार में सवार जिम संचालक व उनके मामा पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने के कारण तीनों मामा-भंजों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने एक जिम संचालक को मृत घोषित कर दिया।

रोहतक में जिम संचालक की हत्या: दो दिन पूर्व हुए विवाद में कार सवार 4 बदमाशों ने बरसाई गोली, भाई व मामा गंभीर

मृतक की पहचान न्यू राम नगर कॉलोनी निवासी करीब 30 वर्षीय सुखवेंद्र के रूप में हुई है। वहीं उसका भाई रविंद्र व मामला बलवान को गोलियां लगी हैं। जिनका रोहतक पीजीआइ में उपचार चल रहा है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

गोलीकांड में क्षतिग्रस्त पीड़ितों की कार को लेकर जाते हुए पुलिस

आगे अड़ाकर रुकवाई कार
पुलिस जांच के अनुसार सुखवेंद्र व रविंद्र ने अशोका चौक पर जिम की हुई है। सोमवार रात को काम खत्म करने के बाद दोनों भाई अपने मामा बलवान के साथ कार में सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान सुनारिया चौक से आगे बाल्टी फेक्ट्री के पास पहुंचे तो एक गाड़ी आई। जिसमें चार लोग सवार थे। उक्त गाड़ी सवार बदमाशों ने कार के आगे गाड़ी अड़ा दी और उनकी कार रुकवा ली।

चार बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग
कार रुकते हुए बदमाश अपनी गाड़ी में से उतरे और चारों बदमाशों ने फायरिंग आरंभ कर दी। गोलियां लगने के कारण तीनों (सुखवेंद्र, रविंद्र व बलवान) को गंभीर चोटें आई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गए। इधर, घायलों को उपचार के लिए पीजीआइ में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सुखवेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

रोहतक में जिम संचालक की हत्या: दो दिन पूर्व हुए विवाद में कार सवार 4 बदमाशों ने बरसाई गोली, भाई व मामा गंभीर

झगड़े के विवाद में मारी गोली
पुलिस रिकार्ड के अनुसार जिन आरोपियों ने फायरिंग की है, उनका मृतक व उसके भाई के साथ दो-तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था। उस झगड़े में आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद मौका लगाकर सोमवार देर रात को इस वारदात को अंजाम दे दिया और फरार हो गए।

आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी
– शिवाजी कॉलोनी पुलिस थाना के जांच अधिकारी अश्वनी ने बताया कि सोमवार देर रात को चार बदमाशों ने गोली मारकर सुखवेंद्र की हत्या कर दी। वहीं उसका भाई रविंद्र व बलवान को चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच कर ही है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी आरंभ कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *