अवैध असला सहित युवक काबू 32 बोर अवैध पिस्तौल व 5 जिंदा कारतूस बरामद

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      सीआईए सफीदों ने गुप्त सूचना के आधार पर सफीदों हुडा सेक्टर से एक युवक को नाजायज असला व जिंदा कारतूस सहित काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान साहब सिंह निवासी मलिकपुर के रूप में हुई है। सीआईए टीम ने आरोपी के कब्जा से असला 32 बोर व 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
सीआईए इंचार्ज कमल सिंह ने बताया कि सीआईए सफीदों की टीम एमजी रोड सफीदों पर गस्त पर थी कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि साहब सिंह निवासी मलिकपुर के पास अवैध असला है और वह रामपुरा रोड के साथ लगते हुडा सेक्टर में आया हुआ है। सूचना के आधार पर टीम ने मौके पर रेड की तो आरोपी युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसे किसी तरह से काबू किया। तलाशी के दौरान उसके पास से 32 बोर का अवैध पिस्तौल व उसकी मैगजीन में 5 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए।
टीम ने उसे लाईसेंस दिखाने के लिए कहा तो वह कोई लाईसेंस नहीं दिखा पाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कमल सिंह ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करके अन्य मामलों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *