अब करनाल में तैयार होगें WWE के खिलाड़ी: गृह मंत्री अनिल विज आज करेगें अकादमी का शुभारंभ, एक छत के नीचे 5 खेलों के खिलाड़ी होगें तैयार

 

WWE जैसी रेसलिंग का सपना देखने वाले युवाओं को अब कहीं दूर दराज के राज्यों में जाकर ट्रेनिंग नहीं लेनी पड़ेगी। वल्र्ड वाइड रेसलिंग में अंडरटेकर जैसे सूरमा को नाको चने चबवाने वाले द ग्रेट खली उर्फ दलीप राणा करनाल के समानाबाहू में अपनी CWE रेसलिंग अकादमी खोल रहे है, जिसका फायदा ना सिर्फ हरियाणा बल्कि यूपी, पंजाब, दिल्ली, हिमाचल, चंडीगढ़ के युवा खिलाड़ियों को भी मिलेगा। आज गृह मंत्री अनिल विज इस अकादमी का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही द ग्रेट खली ढाबा का उद्घाटन भी किया जाएगा। जहां पर लोग अच्छे और बढ़िया क्वालिटी के खाने का भी स्वाद ले सकेंगे।

पानीपत बस स्टैंड पर बंब की सूचना से हडकंप: बोम्ब स्क्वायड टीम ने खंगाला चप्पा-चप्पा; रात 9-12 बजे तक डिपो सील

 

अपने फार्म हाऊस पर बैठे द ग्रेट खली।

अपने फार्म हाऊस पर बैठे द ग्रेट खली।

युवा रेसलिंग में बना सकेंगे अपना कैरियर

द ग्रेट खली ने बताया कि वे हरियाणा के जिला करनाल के गांव समानाबाहू में CWE रेसलिंग एकेडमी खोल रहे है, जो कि हरियाणा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। साथ ही जो युवा रेसलिंग में अपना कैरियर बनाना चाहते है, उनको यहां पर ट्रेनिंग दी जाएगी। उन्होंने बताया कि हरियाणा के लोगों ने पूरे विश्व में देश का लोहा मनवाया है और हरियाणा का नाम रोशन किया है। चूंकि यहां से यूपी भी नजदीक है और दिल्ली भी नजदीक है, चंडीगढ़ और पंजाब भी साथ लगते है। ऐसे में इन स्टेट के युवा यहां पर ट्रेनिंग ले सकते है। इस अकादमी में बॉक्सिंग, एमएम, वॉलीबॉल, ओलम्पियाड रेसलिंग व WWE लेवल की एक्टिविटी पर फोकस किया जाएगा और यहां देखने को मिलेगी।

पानीपत के युवक का सोनीपत में मर्डर: रसलापुर से गाड़ी बुकिंग पर झज्जर के लिए गया, बदमाशों ने लूटपाट कर मारी गोली

अकादमी के साथ ही बनाया गया है द ग्रेट खली ढाबा

द ग्रेट खली ने बताया है कि यहां पर रेसलिंग अकादमी के साथ-साथ एक ढाबा भी बनाया गया है। जिसका नाम द ग्रेट खली ढाबा रखा गया है। जहां पर लोग अच्छे-अच्छे खाने का स्वाद ले सकते है। चूंकि हाइवे पर ही यह ढाबा है और रेसलिंग सेंटर है, इसलिए चंडीगढ़ से दिल्ली और दिल्ली से चंडीगढ़ की तरफ जाने वाले लोग यहां पर रूक कर खाने का मजा ले सकते है। CWE रेसलिंग अकादमी और द ग्रेट खली ढाबे की ओपनिंग आज हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज के कर कमलों द्वारा की जाएगी।

अकादमी के शुभांरभ को लेकर तैयारियों का जायजा लेते खली।

अकादमी के शुभांरभ को लेकर तैयारियों का जायजा लेते खली।

WWE में भेजे थे अपने शार्गिद

द ग्रेट खली ने बताया कि उनके शार्गिदों में लड़के और लड़कियां दोनों ही शामिल है। उनसे ट्रेनिंग लेकर उनके शार्गिद पहले भी WWE में जा चुके है। और जिन युवाओं में देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा है, वे यहां पर ट्रेनिंग ले सकते है और देश का नाम रोशन कर सकते है। और वे भी खुद चाहते है कि ज्यादा से ज्यादा युवा रेसलिंग सीखकर आगे बढ़े, क्योंकि इसमें कोई उम्र की सीमा नहीं है और एक बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म है। वे चाहते है कि उनके जैसे ग्रेट खली हमारे देश और प्रदेश में तैयार हो और विदेशी जमीन पर भारत का नाम ऊंचा करें।

 

खबरें और भी हैं…

.भ्रष्टाचार के मामले में करनाल RTO गिरफ्तार: 4 एजेंटों को रखा हुआ था अवैध वसूली के लिए, कुल 66 लाख 93 हजार रुपए बरामद

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *