पानीपत के युवक का सोनीपत में मर्डर: रसलापुर से गाड़ी बुकिंग पर झज्जर के लिए गया, बदमाशों ने लूटपाट कर मारी गोली

 

हरियाणा में पानीपत के तहसील कैंप के प्रीत विहार से अपनी गाड़ी में झज्जर बुकिंग पर गए युवक की सोनीपत में हत्या कर दी गई। बदमाशों ने युवक से लूटपाट भी की है। हालांकि सोनीपत पुलिस को शनिवार को रोहट-फतेहपुर रोड पर ब्रिज के पास एक अज्ञात शव मिला था। शव के पास कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिला, जिससे मृतक की पहचान हो सके। इसलिए पुलिस ने शव का अज्ञात पंचनामा भरवा कर सोनीपत के सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया था।

आदमपुर उपचुनाव पर बोले कांग्रेस विधायक राव दान सिंह: सरकार हर पहलू पर विफल, हमारा कैंडिडेट जयप्रकाश 100 प्रतिशत जीतेगा

पुलिस ने पड़ोसी जिला पानीपत से भी शव की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद शव की रविवार सुबह के बाद पहचान हो गई। शव की शिनाख्त के बाद परिजनों के साथ तहसील कैंप थाना पुलिस सोनीपत पहुंच गई। जहां पोस्टमॉर्टम प्रक्रिया चल रही है।

रोते-बिलखते मृतक के पिता राजेंद्र को सांत्वना देती स्थानीय महिलाएं।

रोते-बिलखते मृतक के पिता राजेंद्र को सांत्वना देती स्थानीय महिलाएं।

बुकिंग के लिए 290 रुपए दिए थे बदमाशों ने

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में राजेंद्र सिंह ने बताया कि वह प्रीत विहार का रहने वाला है। उसने करीब 7 माह पहले एक ब्रेजा कार ली थी। जिसे उसका बेटा मोहित सोनी (24) चलाता था। 14 अक्टूबर की शाम करीब साढ़े 7 बजे उसका बेटा मोहित बुकिंग के लिए फोन आने पर पानीपत के गांव रसलापुर के लिए गया था।

रोहतक में फरार हत्यारोपी काबू: प्लाट विवाद में DC रेट कर्मचारी को मारी थी गोली, बवाना एरिया में की थी लूट

जहां से उसने परिजनों को फोन कर बताया था कि उसे सवारियां मिल गई है, वह यहां से झज्जर के लिए जा रहा है। मोहित ने यह भी बताया था कि सवारियों ने गाड़ी बुकिंग के नाम के लिए 290 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर भी किए हैं।

परिजनों से बातचीत करते SIS प्रमोद कुमार।

परिजनों से बातचीत करते SIS प्रमोद कुमार।

परिजनों ने बताया कि बहालगढ़ पहुंचने के बाद मोहित की लोकेशन आनी बंद हो गई थी। उन्होंने मोहित के नंबरों पर कॉल की, मगर उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ मिला। इतना ही नहीं, गाड़ी बुकिंग करने वालों के भी मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिला। बहालगढ़ की लोकेशन पर परिजन भी पहुंचे थे, मगर वहां उन्हें कोई सुराग नहीं मिला। परिजनों ने बताया कि गांव रसलापुर से गाड़ी बुक हुई है। वहां की काफी समय गाड़ी की लोकेशन भी मिली है।

मोहित (फाइल फोटो)।

मोहित (फाइल फोटो)।

तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा था मोहित
पिता राजेंद्र ने बताया कि वह तीन बच्चों का पिता है। जिसमें सबसे बड़ा बेटा अंकित (28) है। वह शादीशुदा है व 1 बेटे का पिता है। उससे छोटी बेटी तन्नू सफीदों में विवाहित है। वह एक बेटी की मां है। सबसे छोटा बेटा मोहित (24) जोकि अविवाहित था। पिता बिजली का काम करते हैं, जबकि मां सरोज गृहिणी है। अंकित पिछले करीब ढाई साल से ड्राइविंग करता था।

 

खबरें और भी हैं…

.दिव्यांगों की सुरक्षा करता है नया अधिनियम : बीरबल सिंह अलेवा में दिव्यांग जागरूकता एवं जांच शिविर आयोजित

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *