रेवाड़ी में गांजा तस्कर पकड़ा: 2.10 किलोग्राम गांजा बरामद; बैग में भरकर बेचने जा रहा था

रेवाड़ी सीआईए की टीम ने शहर के नागरिक अस्पताल के पास से एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 2.10 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। आरोपी पिट्‌ठू बैग में भरकर गांजा सप्लाई करने जा रहा था। उसके खिलाफ सिटी पुलिस में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

अब करनाल में तैयार होगें WWE के खिलाड़ी: गृह मंत्री अनिल विज आज करेगें अकादमी का शुभारंभ, एक छत के नीचे 5 खेलों के खिलाड़ी होगें तैयार

सीआईए रेवाड़ी को सूचना मिली थी कि गांव फिदेड़ी निवासी मंजीत, जो फिलहाल गांव ढालियावास में रहता है, गांजा तस्करी का धंधा करता है। साथ ही यह भी इनपुट मिला था कि वह गोल चक्कर से नागरिक अस्पताल की तरफ जाने वाले रोड पर किसी को गांजा सप्लाई देने आ रहा है। पुख्ता जानकारी हाथ लगने के बाद पुलिस ने नागरिक अस्पताल के पास नाकाबंदी कर दी।

सादी वर्दी में खड़े पुलिस के जवानों ने मंजीत को दूर से ही देख लिया। मंजीत की पीठ पर बैग लटका हुआ था। पुलिस को देख मंजीत घबरा गया और वापस मुड़कर भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह मंजीत ही निकला। इसकी सूचना तुरंत ड्यूटी मजिस्ट्रेट जिला बागवानी अधिकारी मंदीप को दी गई। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के पहुंचने के बाद आरोपी मंजीत के बैग की तलाशी ली गई।

तलाशी के दौरान बैग में एक पॉलीथिन मिली, जिसमें गांजा भरा हुआ है। पुलिस ने इलेक्ट्रिक कांटे से गांजे का वजन किया तो वह 2.10 किलोग्राम निकला। पुलिस ने आरोपी मंजीत के खिलाफ सिटी थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। साथ ही उससे पूछताछ की जा रही है कि वह गांजा किससे लेकर आया और शहर में किसे बेचने पहुंचा था। आज उसे कोर्ट में भी पेश किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.आदमपुर उपचुनाव पर बोले कांग्रेस विधायक राव दान सिंह: सरकार हर पहलू पर विफल, हमारा कैंडिडेट जयप्रकाश 100 प्रतिशत जीतेगा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *