आदमपुर उपचुनाव पर बोले कांग्रेस विधायक राव दान सिंह: सरकार हर पहलू पर विफल, हमारा कैंडिडेट जयप्रकाश 100 प्रतिशत जीतेगा

 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में स्थानीय विधायक राव दान सिंह रविवार को एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे। वहां उपस्थित लोगों ने अपनी समस्याओं के बारे में विधायक को अवगत करवाया। उन्होंने बताया की समय पर न तो खाद मिल रहा है,न ही चुनाव लड़ने वालों की पुलिस वैरिफिकेशन हो रही हैं। अब केवल 3 दिन का समय बचा है अगर वैरिफिकेशन नहीं होती है तो चुनाव लड़ने वाले लोग वंचित रह जाएंगे।उन्होंने कहा मैं समझता हूं कि सरकार हर पहलू पर विफल साबित हो रही है।

पानीपत के युवक का सोनीपत में मर्डर: रसलापुर से गाड़ी बुकिंग पर झज्जर के लिए गया, बदमाशों ने लूटपाट कर मारी गोली

महेंद्रगढ़ के कांग्रेसी विधायक राव दान सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, सरकार अपनी नीतियों के खिलाफ काम कर रही है। उन्होंने बहुत कुछ कहा कि हम एमएसपी पर खरीद करेंगे, लेकिन एमएसपी की तो बात छोड़िए जो भावांतर भरपाई की बात थी वह भी आज पूरी नहीं हो रही। किसी मंडियों में भी सुचारू रूप से परचेंज नहीं हो रही। यह किसानों के साथ बड़ा कुठाराघात है सरकार को समय रहते इस पर विचार करना चाहिए। उन्होंने जिला परिषद,ब्लॉक समिति, पंच व सरपंच के चुनाव को लेकर पोर्टल पर आ रही दिक्कत के बारे में उन्होंने कहा कि, चुनाव लड़ने वाले लोगों को वेरिफिकेशन में भी बहुत परेशानियां हो रही है। लोग इधर-उधर घूमते नजर आ रहे हैं। सरकार को सुविधाजनक बातें करके चुनाव प्रक्रिया को ठीक करवाना चाहिए यह सारा मामला एकदम विफलता की तरफ जा रहा है।

 

अमेजॉन पर ऑर्डर लगाकर ठगी करने वाले पकड़े: सामान बदलकर लगाते थे चूना, पानीपत से डिलीवरी बॉय समेत 2 गिरफ्तार

आदमपुर चुनाव के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि आदमपुर में हमारा कैंडिडेट जयप्रकाश सौ प्रतिशत जीतेगा। वह पहले भी यहां से चुनाव लड़ चुके हैं और आज भी चुनाव लड़ रहे हैं। आज लोगों कोई एहसास हो चुका है कि चुनाव बिना किसी कारण जनता पर थोपा जा रहा है। लोगों का कांग्रेस की तरफ रुझान बढ़ रहा है। डीएपी खाद के बारे में उन्होंने बताया की पिछली साल की तरह इस साल भी यूरिया की कमी है।सरकार ने वक्त रहते इस पर कोई ध्यान नहीं दिया।जब किसान को समय पर खाद ही नहीं मिलेगा तो वह अपनी बिजाई कैसे करेगा। मैं समझता हूं कि सरकार की सारी कृषि पर निर्भर करने वाली नीतियां विफल है।

 

खबरें और भी हैं…

.
युवक पर तेजधार हथियारों से हमला: पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम; सिर पर भी वार; GMCH-32 में भर्ती

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *