अंबाला CIA-2 ने परम बब्बर गैंग के 2 बदमाश दबोचे: 2 पिस्टल और 1 जिंदा रौंद बरामद; इलाके में फैला रहे थे दहशत

हरियाणा के अंबाला में दहशत फैलाने वाले परम बब्बर गैंग से जुड़े 2 बदमाशों को अंबाला CIA-2 ने काबू किया है। बदमाशों के कब्जे से 2 देसी पिस्टल और 1 जिंदा रौंद बरामद हुआ है। CIA आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है, जिसमें कई वारदात सुलझने की उम्मीद हैं।

नारनौल में रिटायर्ड कर्मियों का प्रदर्शन-नारेबाजी: कर्मी नेता बोले- सरकार आंदोलन कुचलने में लगी; मांगों पर नहीं हो रही सुनवाई

जानकारी के मुताबिक, इन दोनों बदमाशों ने कुछ दिन पहले मुलाना थाना के अंतर्गत आने वाले भारती पेट्रोल पंप धनौरा पर भी लूटपाट के इरादे से फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने 2 फायर किए थे। गनीमत रही थी कि पेट्रोल पंप का सेल्समैन बाल-बाल बच गया था। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। मुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

विक्रांत बाइक पर सवार थे बदमाश

CIA-2 को सूचना मिली कि विक्रांत बाइक पर सवार गांव डुलयाणी निवासी साहिल और गांव जमाल माजरा निवासी गुरप्रीत सिंह परम बब्बर गैंग से जुड़े हुए हैं और वह इलाके में दहशत फैला रहे हैं। दोनों बदमाश मुलाना से दोसड़का की तरफ जा रहे हैं।

कैसे मैक मैकक्लंग, एक गैर-ड्राफ्ट खिलाड़ी जिसे जी लीग टीमों द्वारा हटा दिया गया था, एनबीए की डंक प्रतियोगिता का ‘उद्धारकर्ता’ बन गया

नाकाबंदी करके तुरंत दबोचा

CIA ने तुरंत बंद पड़े पेट्रोल पंप के पास नाकाबंदी करके तुरंत दोनों बदमाशों को काबू किया। तलाशी लेने पर बाइक चालक बदमाश साहिल के कब्जे से 1 पिस्टल व 1 जिंदा रौंद और पीछे बैठे गुरप्रीत सिंह से 1 पिस्टल बरामद हुई। मुलाना थाना में आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *