पिक्सेल-एक्सक्लूसिव मैजिक इरेज़र टूल अब iOS यूज़र्स सहित सभी Google One सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है

जिन उपयोगकर्ताओं के पास पुराने पिक्सेल डिवाइस हैं, वे बिना किसी सदस्यता शुल्क के Google फ़ोटो में सुविधा का उपयोग कर सकते हैं।

Google One सदस्य अब Google के मैजिक इरेज़र टूल और एचडीआर वीडियो प्रभाव और कोलाज शैलियों सहित विशेष संपादन सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं, और यह पिक्सेल उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ़्त है।

Google का मैजिक इरेज़र टूल, जो पहले Pixel 6 और Pixel 7 डिवाइस तक सीमित था, अब अधिक लोगों के लिए उपलब्ध है। टूल, जो उपयोगकर्ताओं को उनकी तस्वीरों से अवांछित विकर्षणों को दूर करने देता है, अब Google One के माध्यम से iOS और Android दोनों पर उपलब्ध है।

नारनौल में रिटायर्ड कर्मियों का प्रदर्शन-नारेबाजी: कर्मी नेता बोले- सरकार आंदोलन कुचलने में लगी; मांगों पर नहीं हो रही सुनवाई

इसके अतिरिक्त, Google विशेष रूप से Google One सदस्यों के लिए एक नया HDR वीडियो प्रभाव और अद्वितीय कोलाज शैलियों की पेशकश कर रहा है। रोलआउट पहले ही शुरू हो चुका है और Android या iOS पर Google फ़ोटो ऐप का उपयोग करने वाले सभी Google One ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा, जबकि यह Pixel उपयोगकर्ताओं के लिए निःशुल्क होगा।

Google के अनुसार ब्लॉग भेजा, जो उपयोगकर्ता पिक्सेल उपकरणों के मालिक हैं, वे भी बिना किसी सदस्यता शुल्क के Google फ़ोटो में सुविधा का उपयोग कर सकते हैं – यह पिक्सेल उपयोगकर्ताओं के लिए एक बढ़िया अनुलाभ बनाता है।

Google ने शुरू में Pixel 6 लाइनअप के लिए मैजिक इरेज़र फीचर का अनावरण किया, जो उपयोगकर्ताओं को अवांछित वस्तुओं को हटाने या उनकी तस्वीरों से ध्यान भंग करने की अनुमति देता है। फीचर फोटोबॉम्बर्स या पावर लाइनों का पता लगा सकता है और उन्हें केवल कुछ टैप से मिटा सकता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता किसी भी अन्य वस्तु को सर्कल या ब्रश कर सकते हैं जिसे वे हटाना चाहते हैं, और मैजिक इरेज़र उन्हें भी हटा देगा।

हिसार में पीडब्लूडी अफसरों का घेराव: सूर्य नगर फाटक पुल निर्माण और मिल गेट सड़क के टेंडर में देरी; अधिकारियों को देंगे अल्टीमेटम

इसके अलावा, वीडियो और अनन्य कोलाज संपादक शैलियों के लिए एचडीआर प्रभाव जैसी संपादन सुविधाएं – कलाकार याओ चेंग डिज़ाइन और DABSMYLA से सीमित समय शैलियों सहित। Google One सब्सक्राइबर्स के लिए भी उपलब्ध होगा। “Google One सदस्यों और पिक्सेल उपयोगकर्ताओं के लिए कोलाज संपादक में नई शैलियों की एक श्रृंखला आ रही है, इसलिए आपके कोलाज बनाते समय आपके पास चुनने के लिए अधिक डिज़ाइन हैं,” Google ने कहा।

में उपयोगकर्ताओं के लिए युनाइटेड स्टेट्स, कनाडा, यूरोपियन यूनियन और यूनाइटेड किंगडम, Google One के सदस्यों को प्रिंट स्टोर से ऑर्डर करने पर मुफ़्त शिपिंग मिलती है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *