अंबाला में शराब डिस्टलरी में कर्मचारियों पर हमला: 2 लाख की फिरौती मांगी; राख न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी

 

हरियाणा के अंबाला में गांव बढ़ौली स्थित एनवी डिस्टलरी (शराब फैक्ट्री) के ऑफिस में घुस बदमाशों द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। यही नहीं, बदमाश ने 2 लाख रुपए की फिरौती मांगते हुए डिस्टलरी से निकली वाली राख न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

फतेहाबाद में किसान से 30 लाख की ठगी: HDFC बैंक ब्रांच और 3 लोगों पर आरोप, पॉलिसी के नाम पर चूना लगाया, बिना बताए की गई

नारायणगढ़ थाना पुलिस ने कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ फिरौती मांगना, जानलेवा हमला और आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिस्टलरी की गोल्डी राणा खरीदता था राख
कंपनी के अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी गांव बढ़ौली में एनवी इंटरनेशनल कंपनी है, जोकि हरियाणा में सबसे अधिक राजस्व देने वाली डिस्टलरी में से एक है। पिछले लंबे समय से आसवन की प्रक्रिया के दौरान बॉयलर से निकलने वाली राख को गांव बढ़ौली निवासी गोल्डी राणा खरीद रहा था।

राणा ने मारपीट कर 2 लाख की फिरौती मांगी
अरविंद शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को ढाई बजे गोल्डी राणा 15/20 लोगों के साथ उनकी डिस्टलरी में आया। इनमें से 3-4 लोगों के पास हथियार थे। गोल्डी ने धमकी देते हुए कहा कि वे बिना किसी भुगतान के उनकी डिस्टलरी से राख उठाएंगे। गोल्डी ने 2 लाख रुपए फिरौती भी मांगी। यहां बदमाशों ने उनके कर्मचारियों के साथ मारपीट की और जान से खत्म करने की धमकी दी।

अहमदाबाद ठीक है लेकिन अगर भारत एशिया कप के लिए तटस्थ स्थान पर जोर देता है तो पाकिस्तान विश्व कप के लिए यात्रा नहीं करेगा: पाकिस्तान के खेल मंत्री

गंभीर परिणाम भुगतने की दी धमकी
आरोप लगाए कि गोल्डी ने किसी ओर को राख बेचने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद से उनके कर्मचारी डरे हुए हैं। नौकरी छोड़ने को तैयार है, जिसके बाद से डिस्टिलरी का चलाना मुश्किल हो गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 148,149, 307, 384, 506, 452 व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
तेज बारिश के बावजूद 8 गांवों से होकर गुजरी जनआशीर्वाद यात्रा संघर्ष जितना कठिन होगा जीत उतनी शानदार होगी: जितेंद्र देशवाल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *