तेज बारिश के बावजूद 8 गांवों से होकर गुजरी जनआशीर्वाद यात्रा संघर्ष जितना कठिन होगा जीत उतनी शानदार होगी: जितेंद्र देशवाल

एस• के• मित्तल   
सफीदों,      जसबीर देशवाल युवा क्लब के अध्यक्ष जितेन्द्र देशवाल ने शनिवार को भारी बारिश में उपमंडल के गांव रामपुरा से दूसरे दिन की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की। खराब मौसम से प्रभावित हुए बिना जितेन्द्र देशवाल ने जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन खेड़ा खेमावती, धर्मगढ़, मलिकपुर, रोढ़, आफताबगढ़, पाजुकलां और पाजुखुर्द गांवों में होकर गुजरी।
इस दौरान हजारों युवाओं ने बाईक काफिला निकालकर जितेन्द्र देशवाल का जोरदार स्वागत किया। जितेन्द्र देशवाल ने कहा कि इस यात्रा को गर्मी, तूफान, ठंड या कोई विपरीत परिस्थिति नहीं रोक सकती है। यह दृढ़संकल्प के साथ हलके के सभी गांवों में जाएगी और सभी 36 बिरादरी को एकजुट करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि संघर्ष जितना कठिन होगा जीत उतनी शानदार होगी। मैं यहां राजनीति करने नहीं बल्कि आपके अधिकारों की बात करने आया हूं। सफीदों अब परिवर्तन के लिए तैयार है, बस 2024 का इंतजार है। उन्होंने कहा कि सत्ता बदलने से हलके के हालात नहीं बदलेंगे बल्कि आप लोगों के बीच आकर समस्या का समाधान निकालने से बदलाव आएगा।
पूर्व विधायक जसबीर देशवाल ने अपने कार्यकाल में यह करके दिखाया है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि वह दलों के दलदल में ना फंसकर विधायक का चुनाव उसकी क्षमता, अनुभव और चरित्र को ध्यान में रखकर करें। जितेंद्र देशवाल ने यात्रा में जोश और उत्साह के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *