अंबाला जेल में कैदी-बंदी से मिली हेरोइन: कोर्ट में पेशी भुगतकर वापस पहुंचे थे जेल; तलाशी में 15.78 ग्राम नशा बरामद

 

 

चंडीगढ़-पंचकूला कोर्ट में पेशी भुगत कर सेंट्रल जेल अंबाला पहुंचे कैदी और बंदी से हेरोइन बरामद हुई है। तलाशी के दौरान नई दिल्ली के नांगलोई निवासी कैदी चन्नप्रीत उर्फ चन्नी की पगड़ी से 8.96 ग्राम तथा विराट नगर नेपाल निवासी बंदी शिबू के अंडर वियर से 6.82 ग्राम हरोइन बरामद हुई। दोनों के खिलाफ बलदेव नगर थाने में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

WhatsApp हर किसी से ‘ऑनलाइन’ स्टेटस छिपाने की क्षमता ला रहा है: सभी विवरण

कैदी चन्नप्रीत के खिलाफ 21 मुकदमे दर्ज

पुलिस के मुताबिक, चंद विहार नांगलोई नई दिल्ली निवासी कैदी चन्नप्रीत उर्फ चन्नी पुत्र हरविंद्र पाल के खिलाफ कई पुलिस थानों में 21 मुकदमे दर्ज हैं। कई मामलों में चन्नप्रीत उर्फ चन्नी अंबाला सेंट्रल जेल में सजा काट रहा है। गत दिवस चन्नी की चंडीगढ़ कोर्ट में पेशी थी। पेशी से वापसी के दौरान डियोढ़ी में वार्डर जय भगवान ने तलाशी ली। तलाशी के दौरान कैदी के सिर पर बंधी पगड़ी से 8.96 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

बंदी शिबू पर पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज केस

पुलिस के मुताबिक, शिबू पुत्र भागानंद निवासी गांव बुगधारी जिला संसारी, विराट नगर नेपाल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत महिला पुलिस थाना पंचकूला में केस दर्ज है। हवालाती को भी पंचकूला कोर्ट में पेशी के लिए लेकर गए थे। यहां से वापसी के बाद वार्डर बलविंदर सिंह द्वारा तलाशी लेने पर शिबू के अंडरवियर से 6.82 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जेल उप अधीक्षक डॉ. राजीव कुमार की शिकायत पर बलदेव नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही आरोपियों से पूछताछ करेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.रोहतक में हुई सर्वखाप पंचायत: देशवाल खाप में विवाद को निपटाने के लिए बुलाए दोनों पक्ष; एक ही पहुंचा, अब दोबारा होगी पंचायत

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *