गज्जू गैंग का नामी बदमाश गिरफ्तार: हरियाणा-यूपी पुलिस को थी खन्नू की तलाश; जींद बस स्टैंड से डिटेक्टिव स्टाफ ने पकड़ा

 

 

हरियाणा और उत्तर प्रदेश में दर्ज अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे बदमाश जसविंदर उर्फ खन्नू निवासी गोपालपुर, जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश को जींद पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को नया बस स्टैंड जींद के पास से दबोचा गया। इसके खिलाफ हरियाणा व उत्तर प्रदेश में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी को भगौड़ा घोषित किया हुआ है और हरियाणा में उत्तर प्रदेश दोनों राज्यों का वांटेड अपराधी है जिसकी उत्तर प्रदेश पुलिस को भी तलाश थी।

WhatsApp हर किसी से ‘ऑनलाइन’ स्टेटस छिपाने की क्षमता ला रहा है: सभी विवरण

सूचना के बाद कार्रवाई

जींद पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज आशीष कुमार ने बताया कि डिटेक्टिव स्टाफ की टीम मुख्य सिपाही तेजवीर के साथ अपराधों की रोकथाम के लिए सफीदों रोड पुल के नीचे मौजूद थी कि सूचना मिली कि एक युवक अल्लाह लिए हुए नए बस अड्डा जींद के पास खड़ा है। सूचना मिलने पर डिटेक्टिव स्टाफ की टीम बताए अनुसार मौके पर पहुंची तो वहां खड़े लड़के ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की। जिसे मुख्य सिपाही तेजवीर ने अपने साथियों की मदद से काबू कर लिया।

लोडेड पिस्तौल हुआ बरामद

पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम गोपालपुर उत्तर प्रदेश निवासी जसविंदर उर्फ कल्लू खन्नू बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसकी जेब से बिना लाइसेंस के 315 बोर का पिस्तौल बरामद किया गया। जिसमें 1 कारतूस लोड पाया गया। जसविंदर से पूछताछ पर खुलासा हुआ कि वह गज्जू गैंग का सदस्य है जो कई दिनों से फरार चल रहा था। आरोपी के खिलाफ हरियाणा व उत्तर प्रदेश राज्य में चोरी, लूट, असला अधिनियम, एनडीपीएस एक्ट, हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं के तहत कई मामले दर्ज हैं।

नौकरी लगवाने के नाम पर पार्षद के साथ धोखाधड़ी: सिपाही ने दोस्त संग 12 लाख हड़पे; बोला- ग्रुप-D व हरियाणा पुलिस में करवा दूंगा जुगाड़

छात्र के अपहरण के बाद से था फरार

आरोपी द्वारा मार्च माह में थाना सूरजपुर उत्तर प्रदेश के क्षेत्र से अपने साथियों के साथ मिलकर एक छात्र का अपहरण कर स्कॉर्पियो गाड़ी की लूट को अंजाम दिया गया था। तभी से आरोपी जसविंदर फरार चल रहा था। पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपी से पूछताछ कर अन्य मामलों की जानकारी ली जाएगी। आरोपी कई वारदातों में शामिल रहा है। हर वारदात के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.नौकरी लगवाने के नाम पर पार्षद के साथ धोखाधड़ी: सिपाही ने दोस्त संग 12 लाख हड़पे; बोला- ग्रुप-D व हरियाणा पुलिस में करवा दूंगा जुगाड़

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!