Wordle 331 उत्तर आज: 16 मई के लिए Wordle समाधान

 

वर्डले एक लोकप्रिय शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल बना हुआ है, और 14 मई के लिए दिन का नया शब्द बाहर है। न्यू यॉर्क टाइम्स के स्वामित्व वाला गेम खिलाड़ियों को छह प्रयासों में पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की मांग करता है, जो रंग-कोडित संकेतों की मदद से लोगों को एक अक्षर या वर्णमाला की उपस्थिति या अनुपस्थिति के बारे में बताता है। आम तौर पर, वर्डले सामान्य पांच-अक्षर वाले शब्दों को सेट करता है जो खिलाड़ी पहले कुछ परीक्षणों में अनुमान लगा सकते हैं। हालांकि, कभी-कभी, खेल एक घुमावदार गेंद फेंकता है, और खिलाड़ी अपना सिर खुजलाते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट 2022 एडिशन को अपडेटेड चिप, एंड्रॉइड 12 के साथ लॉन्च किया गया: कीमतें, स्पेक्स और बहुत कुछ

एक बार जब आप शब्द का अनुमान लगा लेते हैं, तो गेम उपयोगकर्ताओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने स्कोर साझा करने की अनुमति देता है जैसे ट्विटर और WhatsApp. यदि आप आज (14 मई) दिन के वर्डल 329 से जूझ रहे हैं, तो हम यहां मदद के लिए हैं। पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि हम जल्द ही उत्तर का खुलासा करेंगे, इसलिए यदि आप बिगाड़ने वालों से बचना चाहते हैं तो आपके पास वापस जाने का आखिरी मौका है।

वर्ड 329 उत्तर 16 मई, 2022

Wordle 331 के लिए आज के Wordle उत्तर में दो स्वर हैं। आज के वर्डल (वर्डल 331, 16 मई) का उत्तर DELVE है।

 

कैथल विधायक लीलाराम ने दिया विवादित बयान, AAP को बताया आतंकवादियों से मिली हुई पार्टी

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

14 मई के लिए Wordle 329 का उत्तर METAL था, और एक दिन पहले का उत्तर TIPSY था। Wordle 327 के लिए Wordle का उत्तर SLUNG था, जबकि संस्करण 326 के लिए Wordle शब्द FARCE था। Wordle 325 GECKO था, और Wordle 323 का उत्तर CANNY था। 7 मई के लिए Wordle 322 का उत्तर MIDST था, और 6 मई के लिए Wordle का उत्तर, Wordle 321, BADGE था। 5 मई के लिए दिन का वर्डल 320 शब्द होमर था। Wordle 319 के लिए, शब्द TRAIN था, और Wordle 318 के लिए 3 मई के दिन का Wordle उत्तर HAIRY था।

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

पहले दिन के लिए Wordle का उत्तर TIPSY था। Wordle 327 स्लंग था, जबकि संस्करण 326 के लिए Wordle शब्द FARCE था। Wordle 325 GECKO था, और Wordle 323 का उत्तर CANNY था। 7 मई के लिए Wordle 322 का उत्तर MIDST था, और 6 मई के लिए Wordle का उत्तर, Wordle 321, BADGE था। 5 मई के लिए दिन का वर्डल 320 शब्द होमर था। Wordle 319 के लिए, शब्द TRAIN था, और Wordle 318 के लिए 3 मई के दिन का Wordle उत्तर HAIRY था।

बढ़ती गर्मी से सावधानी व बचाव जरूरीः उपायुक्त डाॅ• मनोज कुमार

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होगी। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एकल अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त शब्द में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपका चुना हुआ शब्द अक्षर को गलत ब्लॉक में रखता है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *