WhatsApp जनवरी में 2.9 मिलियन से अधिक खातों पर प्रतिबंध लगाता है

 

एक भारतीय खाते की पहचान +91 फोन नंबर (प्रतिनिधि छवि) के माध्यम से की जाती है

व्हाट्सएप के एक प्रवक्ता ने कहा, “नवीनतम मासिक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप ने जनवरी के महीने में 2.9 मिलियन से अधिक खातों पर प्रतिबंध लगा दिया।”

नवीनतम के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप ने जनवरी में 2.9 मिलियन खातों पर प्रतिबंध लगा दिया भारत लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफॉर्म द्वारा मासिक रिपोर्ट।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एनबीए स्टार जे मोरेंट पर बंदूक चलाने का आरोप है, जिसने 17 साल के बच्चे को 12-13 बार मुक्का मारा

‘उपयोगकर्ता-सुरक्षा रिपोर्ट’ में प्राप्त उपयोगकर्ता शिकायतों और व्हाट्सएप द्वारा की गई कार्रवाई के साथ-साथ हमारे प्लेटफॉर्म पर दुरुपयोग से निपटने के लिए व्हाट्सएप की अपनी निवारक कार्रवाइयों का विवरण शामिल है।

व्हाट्सएप के एक प्रवक्ता ने कहा, “नवीनतम मासिक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप ने जनवरी के महीने में 2.9 मिलियन से अधिक खातों पर प्रतिबंध लगा दिया।”

1 जनवरी से 31 जनवरी, 2023 के बीच, 2,918,000 व्हाट्सएप खातों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, रिपोर्ट में कहा गया है कि इनमें से 1,038,000 खातों को सक्रिय रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था, इससे पहले कि उपयोगकर्ताओं की कोई रिपोर्ट आए।

मैक उपयोगकर्ता अंत में लंबी बैटरी जीवन प्राप्त कर सकते हैं: यहाँ पर क्यों

एक भारतीय खाते की पहचान +91 फोन नंबर के माध्यम से की जाती है।

“शिकायत चैनल के माध्यम से उपयोगकर्ता की शिकायतों का जवाब देने और कार्रवाई करने के अलावा, व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म पर हानिकारक व्यवहार को रोकने के लिए उपकरण और संसाधन भी तैनात करता है। हम विशेष रूप से रोकथाम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं क्योंकि हमारा मानना ​​है कि नुकसान होने के बाद इसका पता लगाने की तुलना में हानिकारक गतिविधि को होने से रोकना बेहतर है।”

 

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *