रिपोर्ट में कहा गया है कि एनबीए स्टार जे मोरेंट पर बंदूक चलाने का आरोप है, जिसने 17 साल के बच्चे को 12-13 बार मुक्का मारा

 

टेनेसी में 23 वर्षीय मोरेंट के घर में होने वाले पिकअप बास्केटबॉल खेल के दौरान 17 वर्षीय मेम्फिस ग्रिज़लीज़ खिलाड़ी पर 12 से 13 बार मुक्का मारने का आरोप लगाने के बाद राइजिंग एनबीए सुपरस्टार जे मोरेंट कानून के साथ परेशानी में पड़ सकते हैं। पिछले साल जुलाई में।

साइबर ठगी: खाने के लिए किया था ऑर्डर, कस्टमर केयर पर कॉल की तो डॉक्टर के खाते से ‌99 हजार निकाले

में एक रिपोर्ट के अनुसार वाशिंगटन पोस्ट, जो शेल्बी काउंटी शेरिफ के कार्यालय के जासूसों द्वारा आयोजित साक्षात्कारों को उद्धृत करता है, किशोर ने अधिकारियों को बताया कि खेल के दौरान एक विवाद के हाथ से निकल जाने के बाद, मोरेंट उसे मारने के बाद अपने घर में चला गया और “कमरबंद में दिखाई देने वाली बंदूक” के साथ वापस आया उसकी पैंट और हथियार पर उसका हाथ। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि किशोर के सिर के एक तरफ “बड़ी गांठ” थी जहां उसने दावा किया कि मोरेंट ने उसे मारा था।

टीएमजेड ने बताया था कि किशोरी ने मोरेंट पर मुकदमा दायर किया था, जो 2019 एनबीए ड्राफ्ट और दो बार के ऑल-स्टार में नंबर 2 समग्र पिक है।

समाचार पत्र द्वारा रिपोर्ट की गई एक अन्य घटना में, मॉल के एक सुरक्षा गार्ड ने अधिकारियों को बताया कि मोरेंट ने मॉल की पार्किंग में एक विवाद के दौरान उसे “धमकी” दी। उन्होंने यह भी दावा किया कि मोरेंट के दल के एक सदस्य ने “उनके सिर में धक्का दिया”। किशोरी के साथ घटना के चार दिन पहले कथित तौर पर पार्किंग स्थल की घटना हुई है।

यमुनानगर में RTA की रेकी करने वाला गिरोह काबू: पकड़े गए 4 सदस्यों में एक CA भी शामिल; व्हाट्सऐप पर बताते थे लोकेशन

जब पुलिस ने पूछताछ की, तो मोरेंट ने किशोर को मारने की बात स्वीकार की, लेकिन कथित तौर पर उन्हें बताया कि उसने आत्मरक्षा में काम किया था। उसने दावा किया कि किशोर ने उस पर एक गेंद फेंकी और फिर उसकी ओर बढ़ा।

मोरेंट के आसपास की परेशान करने वाली खबरों की कड़ी में ये दो घटनाएं नवीनतम हैं। पिछले महीने, लीग ने इंडियाना पेसर्स के दावों की जांच की कि मोरेंट के दल ने पेसर्स यात्रा करने वाली पार्टी के सदस्यों का “आक्रामक रूप से सामना” किया था और उन पर एक लाल लेजर इंगित करके उन्हें धमकी दी थी, संभवतः एक बंदूक से जुड़ी हुई थी।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *