VIDEO: फरीदाबाद की डबुआ मंडी में पार्किंग ठेकेदार की गुंडागर्दी, मां-बेटे को पीटे, कपड़े भी फाड़े

 

 

फरीदाबाद. शहर की डबुआ मंडी में पार्किंग ठेकेदार की गुंडागर्दी सामने आई. यहां पार्किंग टिकट ना लेने का आरोप लगाकर मां बेटे को जमकर पीटा और उनके कपड़े फाड़ दिए. लोगों ने पार्किंग के नाम पर गुंडागर्दी के लगाए आरोप. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

क्रिप्टोक्यूरेंसी वेबसाइटें बाजार में मंदी के बीच फ़िशिंग हमलों की रिपोर्ट करती हैं

जानकारी के अनुसार एक शख्स जब मंडी के अंदर जा रहा था, तब यह घटना हुई. पीड़ित युवक के अनुसार पार्किंग की टिकट उसकी मां के पास थी और वह मंडी में अंदर जा रहा था तभी पार्किंग चालकों ने उसे टिकट ना लेने का आरोप लगा कर पीटना शुरू कर दिया. इस पर काफी संख्या में लोग वहां पहुंच गए. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार पार्किंग वालों ने बिना सही से बात सुने ही युवक की पिटाई शुरू कर दी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यहां पार्किंग के नाम पर गुंडागर्दी हो रही है और आए दिन लोगों के साथ बदतमीजी और मारपीट की जाती है. लोगों ने मांग की है कि इस पार्किंग को बंद किया जाए और मारपीट करने के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

टेक दिग्गज अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट से टेक्सास के नए सोशल मीडिया कानून को ब्लॉक करने के लिए कहते हैं

बताया जा रहा है कि बेटे की पिटाई होते ​देख मां भी वहां पहुंची तो पार्किंग वालों ने उनके साथ भी बदतमीजी की. साथ ही खींचातानी में मां बेट के कपड़े भी फट गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस का कहना है कि इस घटना की सूचना मिली थी और इस मामले में शिकायत भी मिली है. पार्किंग में मौजूद युवकों ने मारपीट की है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. लोगों का कहना है कि मंडी की यह पार्किंग व्यवस्था बंद होनी चाहिए या फिर उचित तरीके से व्यवस्था होनी चाहिए. पार्किंग वाले अपनी मनमानी करते हैं जिससे आए दिए समस्याएं होती रहती हैं.

फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले में आरोपी चीफ इंजीनियर भास्कर गिरफ्तार

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *