फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले में आरोपी चीफ इंजीनियर भास्कर गिरफ्तार

 

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद नगर निगम में हुए बहुचर्चित 200 करोड़ के घोटाले फरीदाबाद पुलिस को लगी एक और बड़ी कामयाबी हाथ  लगी है. चीफ इंजीनियर डीआर भास्कर को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 200 करोड़ घोटाले में चीफ इंजीनियर डीआर भास्कर मुख्य आरोपी है.

टेक दिग्गज अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट से टेक्सास के नए सोशल मीडिया कानून को ब्लॉक करने के लिए कहते हैं

दरअसल, फरीदाबाद नगर निगम घोटाले के तार कदर करी खुलते जा रहे हैं, जहां विजिलेंस विभाग इस पूरे मामले में पहले ठेकेदार को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी हैं. वहीं, अब इस चीफ इंजीनियर की गिरफ्तारी के बाद नगर निगम में हुए 200 करोड़ के घोटाले की गुत्थी जल्दी सुलझा सकती हैं.

क्योंकि इस पूरे घोटाले में ठेकेदार के साथ कई आला अधिकारी भी संलिप्त हैं, जिन्हें राजनीतिक संरक्षण के चलते पिछले कई सालों से बचाया जा रहा था, लेकिन मामला तूल पकड़ता देख सरकार ने इस पूरे मामले पर सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है और अब अधिकारियों की गिरफ्तारी होनी शुरू हो गई है. हालांकि, अभी इसमें कई बड़े और आला अधिकारीयो की मिलीभगत है, उनकी गिरफ्तारी के बाद ही इस पूरे घोटाले से पर्दा उठ पाएगा.

Reliance Industries फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में दो पायदान ऊपर चढ़ी

बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर जहां विपक्ष के विधायक नीरज शर्मा ने अपने कपड़े त्यागे हुए हैं तो वहीं कई सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ता भी इस पूरे घोटाले की जांच से पर्दा उठाने के लिए लगातार अधिकारियों पर दबाव दिए हुए हैं.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *