SKY की फॉर्म में वापसी के साथ, MI SRH के खिलाफ मैच में जीत की गति को जारी रखना चाहता है

 

सूर्यकुमार यादव की फार्म में वापसी से उत्साहित पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियन्स मंगलवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग में फिर से उभरती सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी तो वह जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी।

MI और SRH दोनों लगातार जीत के बाद मंगलवार के मैच में आ रहे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत समान बैक-टू-बैक हार के साथ की थी।

इस साल अधिक प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे नीरज चोपड़ा: तुर्की में बोलें- एशियाई खेलों में लूंगा भाग, किसी भी तरह की चोट से बचना चाहता हूं

रविवार को, सूर्यकुमार ने कम स्कोर के अपने खराब रन को रोक दिया, जिसमें चार डक शामिल थे, 25 गेंदों में 43 रनों की तेज पारी के साथ MI ने 14 गेंदों में 186 रनों का पीछा करते हुए पांच विकेट की आसान जीत हासिल की। कोलकाता नाइट राइडर्स में मुंबई.

यदि सूर्यकुमार सनसनीखेज थे, तो सलामी बल्लेबाज इशान किशन अपनी 25 गेंदों की 58 रन की पारी के दौरान अशुभ दिखे और जब वे सनराइजर्स से भिड़ेंगे तो यह जोड़ी फिर से आतिशबाजी का निर्माण करेगी।

क्लेवरटैप ने ओपनएआई इंटीग्रेटेड कंटेंट क्रिएशन असिस्टेंट ‘स्क्राइब’ लॉन्च किया

MI, जो पहले दो मैचों में संघर्ष कर रहा था, अब तिलक वर्मा के साथ एक बहुत ही संतुलित पक्ष देख रहा है, वह भी अच्छे संपर्क में है, जबकि कैमरून ग्रीन और टिम डेविड की तेजतर्रार जोड़ी भी सबसे ज्यादा मायने रखती है।

गेंदबाजी विभाग में, चतुर पीयूष चावला ने अपने सभी अनुभव को सामने लाया है और युवा ऋतिक शौकीन के साथ मिलकर एक जबरदस्त स्पिन जोड़ी बनाई है।

IPL 2023: वेंकटेश अय्यर और सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2023: वेंकटेश अय्यर ने अपना आईपीएल शतक जमाने का जश्न मनाया, एमआई के स्टैंड-इन कप्तान सूर्यकुमार यादव ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में केकेआर बनाम एक शॉट खेला। (एपी/पीटीआई)

हालांकि, जोफ्रा आर्चर के बिना एमआई की गति इकाई में दांतों की कमी है, जिसे सीजन के पहले मैच में अपनी उपस्थिति के बाद ताजा कोहनी की परेशानी के कारण दरकिनार कर दिया गया है।

उनकी अनुपस्थिति में, रिले मेरेडिथ ने पिछले दो मैचों में जिम्मेदारी निभाई है, जो उन्होंने खेले हैं, लेकिन दूसरे दिन जेसन बेहरेनडॉर्फ की कोशिश करने के बाद एमआई को एक स्थिर गति इकाई पर शून्य करना बाकी है।

अर्जुन तेंदुलकर और डुआन जानसेन को भी रविवार को आईपीएल डेब्यू सौंपा गया था और यह देखा जाना बाकी है कि मुंबई इंडियंस इस जोड़ी के साथ बनी रहती है या नहीं।

दूसरी ओर, सनराइजर्स ने अपने पिछले दो मैचों में दो जीत दर्ज करने के लिए हैरी ब्रूक और अभिषेक त्रिपाठी में नए नायकों को पाया।

जबकि ब्रुक अंत में केकेआर के खिलाफ 55 गेंदों में 100 रन बनाकर उम्मीदों पर खरा उतरा, त्रिपाठी ने 48 गेंदों में 74 रनों की पारी खेलकर टीम को घर पहुंचाया। पंजाब किंग्स.

दोनों मैचों में कप्तान एडेन मार्करम का योगदान काफी अहम रहा है क्योंकि उन्होंने पिछले दो मैचों में 50 और 37 के स्कोर के साथ दूसरे छोर पर काबिज रहे।

हालाँकि, मयंक अग्रवाल शीर्ष पर रनों की कमी के साथ एक गले में अंगूठे की तरह अटक गया है।

अंबाला में बुजुर्ग के साथ धोखाधड़ी: शातिर ठगों ने बातों में उलझाया; 6 हजार कैश और हाथ से सोने का कड़ा उतरवाया

गेंदबाजों में, स्पिनर मयंक मारकंडे छह विकेट लेकर SRH के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं, जबकि उमरान मलिक, मार्को जानसन और भुवनेश्वर कुमार ने भी विपक्ष को परेशान किया है।

मंगलवार का मैच जुड़वा जानसेन भाइयों – डुआन और मार्को के बीच भी संघर्ष हो सकता है – अगर दोनों को उनकी संबंधित टीम के प्लेइंग इलेवन में चुना जाता है।

टीमें (से):

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (c), सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, इशान किशन (wk), ट्रिस्टन स्टब्स, विष्णु विनोद, कैमरन ग्रीन, अर्जुन तेंदुलकर, रमनदीप सिंह, शम्स मुलानी, रिले मेरेडिथ नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, अरशद खान , डुआन जानसन, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, राघव गोयल, जोफ्रा आर्चर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल।

सनराइजर्स हैदराबाद: एडेन मार्करम (सी), अब्दुल समदराहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मामार्को जानसेन, वाशिंगटन सुंदरफजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमारटी नटराजन, उमरान मलिक, हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन, आदिल राशिद, मयंक मारकंडे, विवरांत शर्मा, समर्थ व्यास, सनवीर सिंह, उपेंद्र यादव, मयंक डागर, नीतीश कुमार रेड्डी, अकील होसेन और अनमोलप्रीत सिंह।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *