Roblox क्रिएटर्स के लिए लिमिटेड-रन अवतार गियर बनाने, बेचने के लिए लिमिटेड पेश करता है

 

लिमिटेड को भी पुनर्विक्रय किया जा सकता है।

लिमिटेड के साथ, निर्माता अपनी रचनाओं की मात्रा निर्दिष्ट कर सकते हैं जिससे उन्हें उनकी कमी पर नियंत्रण मिल सके।

गेमिंग प्लेटफॉर्म Roblox ने अपने यूजर-जनरेटेड कंटेंट (UGC) प्रोग्राम के लिए ‘लिमिटेड्स’ की घोषणा की है ताकि क्रिएटर्स डिजिटल आइटम बेच सकें जो केवल सीमित मात्रा में उपलब्ध हैं।

लिमिटेड के साथ, निर्माता अपनी रचनाओं की मात्रा निर्दिष्ट कर सकते हैं जिससे उन्हें उनकी कमी पर नियंत्रण मिल सके। इसके डेवलपर फ़ोरम पर एक पोस्ट के अनुसार लिमिटेड को भी फिर से बेचा जा सकता है।

RCB बनाम CSK टिप-ऑफ XI: बेन स्टोक्स के खेलने की संभावना नहीं, मगला के लिए प्रीटोरियस, रावत की जगह प्रभुदेसाई

कंपनी ने कहा कि निर्माता वर्तमान में बनाने और बेचने से क्या कमाते हैं, इसके अलावा, जब भी आइटम को फिर से बेचा जाता है, तो रचनाकारों को 10 प्रतिशत मूल निर्माता भुगतान से भी लाभ होगा।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि एक स्वस्थ बाज़ार को प्रोत्साहित करने के लिए जहां निर्माता उच्च-गुणवत्ता वाले आइटम बनाते हैं और उनके द्वारा प्रकाशित मात्रा के बारे में विचारशील होते हैं, सीमित आइटम प्रकाशित होने से पहले एक अग्रिम भुगतान देय होगा।

“जब कोई वस्तु बेची जाती है, तो निर्माता को यह अग्रिम भुगतान बेची गई वस्तुओं की मात्रा के अनुपात में वापस मिल जाएगा। यह अतिरिक्त भुगतान Roblox के प्लेटफॉर्म शेयर 30 प्रतिशत से आता है।”

HSMC प्रधान ने नलवी और दादूवाल पर आरोप लगाए: महंत कर्मजीत बोले- दोनों प्रधान पद पर नजर गड़ाए बैठे, हितों से खिलवाड़ कर रहे

इस बीच, Roblox ने घोषणा की है कि वह आने वाले हफ्तों में अपने दो नए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) टूल्स के लिए टेस्ट रोल आउट करने के लिए काम कर रहा है – एक टेक्स्ट प्रॉम्प्ट से जनरेटिव AI मटेरियल और ‘डेवलपमेंट वेलोसिटी’ बढ़ाने में मदद करने के लिए जनरेटिव AI कोड कंप्लीशन।

“ये ऑफ-द-शेल्फ एआई सिस्टम हमारे प्लेटफॉर्म के साथ एकीकृत नहीं हैं और वे अक्सर ‘रोबॉक्स रेडी’ आउटपुट का उत्पादन नहीं करते हैं, जिसके लिए एक निर्माता से काम पर पर्याप्त अनुवर्ती आवश्यकता होती है,” रोबॉक्स के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी डैनियल स्टर्मन ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा .

हरियाणा के गांव में सालों पुरानी परंपरा टूटी: कलौदाखुर्द चौपाल में 75 साल बाद महिलाओं की एंट्री; सांसद दुग्गल को खिड़की से सुन रही थीं

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *