HSMC प्रधान ने नलवी और दादूवाल पर आरोप लगाए: महंत कर्मजीत बोले- दोनों प्रधान पद पर नजर गड़ाए बैठे, हितों से खिलवाड़ कर रहे

 

 

महंत करमजीत सिंह पत्रकारों से बातचीत करते हुए।

हरियाणा में कुरुक्षेत्र के ऐतिहासिक गुरुद्वारा छठी पातशाही में पहुंचकर हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजिंग कमेटी (HSGMC) के प्रधान बाबा महंत करमजीत सिंह व महासचिव गुरविंदर सिंह धमीजा सहित अन्य करीब 26 सदस्यों ने शनिवार को अपने ही कमेटी के सदस्य बलजीत सिंह दादूवाल, रमणीक सिंह मान, विनर सिंह और दीदार सिंह नलवी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए है।

शिमरोन हेटमायर, संजू सैमसन स्टार के रूप में राजस्थान गुजरात टाइटन्स को हराने के लिए डरावनी शुरुआत से उबरता है

साथ ही महंत बाबा बलजीत सिंह दादूवाल और दीदार सिंह नलवी द्वारा लगाए गए आरोपों के पन्ने को खुलेआम फाड़ कर फेंक दिया। उन्होंने कहा कि बाबा बलजीत सिंह दादूवाल शुरू से सिर्फ कमेटी के अध्यक्ष पद की ओर नजर गड़ाए बैठे हैं। दादूवाल धर्म प्रचार के लिए महंगे होटलों में ठहरते हैं। हर होटल में स्टाफ को रखते हैं और फिर मोटे लिफाफे लेते हैं। क्या यह सिख धर्म के अनुकूल है।

कुरुक्षेत्र पहुंचे हरियाणा गुरुद्वारा सिख प्रबंधन कमेटी के सदस्य।

कुरुक्षेत्र पहुंचे हरियाणा गुरुद्वारा सिख प्रबंधन कमेटी के सदस्य।

उन्होंने कहा कि वह दादूवाल से इस सारे प्रकरण पर स्पष्टीकरण मांगेंगे। उन्होंने कहा कि पंचकूला में लंगर भंडारा राशन खत्म होने की झूठी अफवाह फैलाने की साजिश भी बलजीत सिंह दादूवाल ने ही रची थी। उन्होंने सवाल किया कि बलजीत सिंह दादूवाल और दीदार सिंह नलवी बताएं पिछले 8 सालों में वह कितनी बार बैसाखी महोत्सव और होला मोहल्ला के आयोजन किया जा चुका है।

उन्होंने कहा कि मनजीत सिंह दादूवाल और दीदार सिंह नलवी सिर्फ प्रधान पद की लालसा के लिए सिख समाज के हितों से खिलवाड़ कर रहे हैं।

हिसार में ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर आक्रोश मार्च: नई कपड़ा मार्केट से लेकर क्रांतिमान तक निकाला जाएगा; डीसी को देंगे ज्ञापन

खबरें और भी हैं…

.

IPL 2023: किंग्स ने रजा और शाहरुख खान इक्का पीछा करते हुए दिग्गजों को आकार में कटौती की
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *