Reliance Jio भारत के 11 शहरों में वेलकम ऑफर के साथ ट्रू 5G लाता है: सभी विवरण

 

Jio त्रिवेंद्रम, मैसूर, नासिक, औरंगाबाद और चंडीगढ़ में 5G की पेशकश करने वाला पहला और एकमात्र ऑपरेटर है।

रिलायंस जियो भारत भर के 11 नए शहरों में ग्राहकों के लिए अगली पीढ़ी की 5जी कनेक्टिविटी लाने का मार्ग प्रशस्त कर रहा है, जिसमें वेलकम ऑफर भी शामिल है।

Reliance Jio ने लखनऊ, त्रिवेंद्रम, मैसूर, नासिक, औरंगाबाद, चंडीगढ़, मोहाली, पंचकुला, जीरकपुर, खरार और डेराबस्सी सहित पूरे भारत के 11 शहरों में अपना True 5G उपलब्ध कराया है।

त्रिवेंद्रम, मैसूर, नासिक, औरंगाबाद और चंडीगढ़ में 5G की पेशकश करने वाले पहले और एकमात्र ऑपरेटर के रूप में, Reliance Jio इन क्षेत्रों में ग्राहकों के लिए अगली पीढ़ी की कनेक्टिविटी लाने का मार्ग प्रशस्त कर रहा है।

एटीके मोहन बागान ने एफसी गोवा के तीन मैचों के नाबाद रन का अंत किया

उपरोक्त शहरों में Jio उपयोगकर्ता Jio वेलकम प्राप्त करने के हकदार होंगे – Jio उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 Gbps + तक की अल्ट्रा-फास्ट गति पर असीमित डेटा का उपयोग करने की अनुमति देगा। यह ऑफर आज से उपलब्ध है और इन चुनिंदा शहरों में जियो यूजर्स को कंपनी के हाई-स्पीड डेटा नेटवर्क की क्षमताओं का पूरी तरह से अनुभव करने की अनुमति देता है।

Jio को भारत में अपने 5G नेटवर्क के साथ तीन अलग-अलग फायदे हैं। सबसे पहले, स्टैंड-अलोन 5G आर्किटेक्चर और उन्नत 5G नेटवर्क के साथ, 4G नेटवर्क पर शून्य निर्भरता है। दूसरे, Jio 700 MHz, 3500 MHz और 26 GHz बैंड में सर्वश्रेष्ठ 5G स्पेक्ट्रम कवरेज प्रदान करता है। और अंत में, Jio बेहतर दक्षता के लिए कैरियर एग्रीगेशन भी प्रदान करता है।

स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और 120W चार्जिंग स्पीड के साथ Redmi K60 सीरीज लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, एक Jio प्रवक्ता ने कहा, “हमें इन 11 शहरों में Jio True 5G को रोलआउट करने पर गर्व है और जब से हमने True 5G सेवाओं को रोल आउट करना शुरू किया है, यह हमारे सबसे बड़े लॉन्च में से एक है। यह इन शहरों में उन लाखों जियो यूजर्स के लिए एक सम्मान है जो अब 2023 की शुरुआत जियो ट्रू 5जी तकनीक के परिवर्तनकारी लाभों का आनंद लेकर करेंगे। ये शहर महत्वपूर्ण पर्यटन स्थलों के साथ-साथ हमारे देश के प्रमुख शिक्षा केंद्र भी हैं। जियो की ट्रू 5जी सेवाओं के लॉन्च के साथ, क्षेत्र के उपभोक्ताओं को न केवल सबसे अच्छा दूरसंचार नेटवर्क मिलेगा, बल्कि ई-गवर्नेंस, शिक्षा, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग, हेल्थकेयर, कृषि, आईटी और के क्षेत्रों में विकास के अनंत अवसर भी मिलेंगे। एसएमई।

उन्होंने कहा, “हम चंडीगढ़ प्रशासन, पंजाब, हरियाणा, केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश की राज्य सरकारों के इस क्षेत्र को डिजिटाइज़ करने की हमारी खोज में उनके निरंतर समर्थन के लिए आभारी हैं।”

अस्वीकरण: नेटवर्क 18 और टीवी 18 – जो कंपनियां news18.com संचालित करती हैं – स्वतंत्र मीडिया ट्रस्ट द्वारा नियंत्रित होती हैं, जिनमें से रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *