जल्द ही आपको वॉयस असिस्टेंट का उपयोग करने के लिए सिरी या एलेक्सा की आवश्यकता नहीं होगी: यहां बताया गया है

 

वॉयस कमांड के लिए लोग आमतौर पर एलेक्सा और सिरी पर भरोसा करते हैं

वॉयस असिस्टेंट स्मार्टफोन और स्पीकर पर चलते हैं लेकिन इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको एक इकोसिस्टम का हिस्सा बनने की जरूरत है।

ओपन-सोर्स स्मार्ट होम प्लेटफॉर्म होम असिस्टेंट को अगले साल एक नया वॉयस असिस्टेंट मिलेगा, जो यूजर्स को गूगल, सिरी या एलेक्सा के बिना प्लेटफॉर्म के असिस्टेंट से बात करने की सुविधा देगा।

नया सहायक उपयोगकर्ताओं को होम असिस्टेंट को अपनी भाषा में नियंत्रित करने की अनुमति देगा, होम असिस्टेंट के संस्थापक पॉलस स्काउट्सन ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा है।

एटीके मोहन बागान ने एफसी गोवा के तीन मैचों के नाबाद रन का अंत किया

मंच की पहली प्राथमिकता विभिन्न भाषाओं का समर्थन करना है क्योंकि पहले से ही कई परियोजनाएं अंग्रेजी आवाज सहायक बनाने की कोशिश कर रही हैं।

उपयोगकर्ताओं को “अपनी भाषा में बोलने में सक्षम होना चाहिए, क्योंकि स्मार्ट होम के लिए वॉयस असिस्टेंट के लिए यह सबसे सुलभ और एकमात्र स्वीकार्य भाषा है।”

भारत के पास पोर्टल और राष्ट्रीय उपभोक्ता हेल्पलाइन की मरम्मत का अपना अधिकार है: आपके लिए इसका क्या अर्थ है?

“यह एक बड़ा और साहसिक लक्ष्य है, लेकिन सही बाधाओं को प्राप्त करने योग्य है,” स्काउट्सन ने कहा। मंच वर्तमान में अपने यूजर इंटरफेस (यूआई) में 62 विभिन्न भाषाओं का समर्थन करता है और अब इसका उद्देश्य आवाज के साथ इन सभी भाषाओं का समर्थन करना है।

“हम संभावित कार्यों की संख्या को सीमित करने जा रहे हैं और आपके स्मार्ट होम के साथ बातचीत करने की मूल बातों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं,” स्काउट्सन ने समझाया।

‘Meter would’ve exploded, had someone checked my heartbeat’: Sarfaraz Ahmed makes hilarious revelations on his comeback

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!