Redmi A2, Redmi A2+ भारत में 19 मई को लॉन्च: क्या उम्मीद करें – कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

 

Redmi A2 सीरीज को इस साल मार्च में ग्लोबली लॉन्च किया गया था।

Redmi A2 सीरीज़ वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.52-इंच HD + रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन के साथ आएगी।

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi अगले हफ्ते भारत में अपने Redmi A2 सीरीज के नए हैंडसेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। नए प्रवेश स्तर के फोन – Redmi A2 और Redmi A2+ देश में 19 मई को लॉन्च किए जाएंगे। लॉन्च के तुरंत बाद फोन भारत में ऑनलाइन खरीद के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

CM के जेल जाने के बयान पर हुड्‌डा का पलटवार: भिवानी में मनोहर की तरफ इशारा कर कहा-दूसरा नंबर किसका, किसी को नहीं पता

Redmi A2 और Redmi A2+ दोनों फोन की कीमत 8,000 रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में होने की संभावना है। उम्मीद की जा रही है कि Redmi A2 सीरीज में लेदर जैसा बैक फिनिश होगा। Redmi A2 सीरीज को इस साल मार्च में ग्लोबली लॉन्च किया गया था। भारत में Redmi A2 सीरीज़ के वैश्विक समकक्षों के समान स्पेसिफिकेशन होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Redmi A2 सीरीज वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.52-इंच HD+ रेजोल्यूशन स्क्रीन के साथ आएगी। दोनों मॉडलों में 8MP का डुअल-रियर कैमरा सिस्टम और 5MP का फ्रंट कैमरा होगा। Redmi A2+ रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा, जिसमें वैनिला A2 की कमी है।

Redmi A2, Redmi A2+ भारत में 19 मई को लॉन्च: क्या उम्मीद करें – कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

हुड के तहत, फोन एक मीडियाटेक हेलियो G36 चिपसेट द्वारा संचालित होते हैं, जो पूर्ववर्ती हेलियो A22 SoC पर अपग्रेड है। फोन 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेंगे। वे शीर्ष पर MIUI त्वचा के साथ Android 12 Go संस्करण बॉक्स से बाहर चलेंगे।

ये फोन डुअल-सिम, 4जी, 2.4गीगाहर्ट्ज वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करते हैं। फोन में एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है, जिसकी माप 164.9 × 76.75 × 9.09 मिमी और वजन 192 ग्राम है।

जबकि Redmi A2 और Redmi A2+ समान विनिर्देशों को साझा करते हैं, बाद वाला सुरक्षित बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर की एक अतिरिक्त सुविधा के साथ आता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *