CM के जेल जाने के बयान पर हुड्‌डा का पलटवार: भिवानी में मनोहर की तरफ इशारा कर कहा-दूसरा नंबर किसका, किसी को नहीं पता

हरियाणा के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने शुक्रवार को सीएम मनोहर लाल के जेल जाने के बयान पर पलटवार किया। भिवानी में उन्होंने कहा कि ये किसी को पता नहीं कि दूसरा नंबर किसका है। उन्होंने बात बातों में मनोहर लाल की तरफ़ भी जेल जाने का इशारा कर दिया। सीएलपी लीडर ने जंतर मंतर पर धरना दे रही पहलवान बेटियों के लिए भी आम जन से समर्थन मांगा।

CM के जेल जाने के बयान पर हुड्‌डा का पलटवार: भिवानी में मनोहर की तरफ इशारा कर कहा-दूसरा नंबर किसका, किसी को नहीं पता

भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा शुक्रवार को भिवानी में समाजसेवी भागीरथ की 91वीं जयंती के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिन्हें भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने पुरस्कृत किया। इसके बाद हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत की।

भिवानी में पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा।

भिवानी में पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा।

उन्होंने सबसे पहले हरियाणा सरकार की कार्य शैली पर सवाल खड़े किए। कहा कि 2014 में जो हरियाणा प्रति व्यक्ति आय व निवेश में नंबर वन था, वो हरियाणा आज विकास में पिछड़ते हुए महंगाई व अपराध में नंबर वन हो गया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार नोन परफॉर्मेंस सरकार है।

दिल्ली में जंतर मंतर पर चल रहे धरने पर बैठी बेटियों के मामले में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस मामले में हर पार्टी संगठन व दलों को दलगत राजनीति से उपर उठ कर उन्हें न्याय दिलाने के लिए समर्थन करना चाहिए। सरसों की फसल की ख़रीद 2 दिन करने पर हुड्डा ने कहा कि किसान डेढ़ हज़ार रुपए सस्ते में प्रति क्विंटल सरसों बेच चुके हैं। अब तो आंख मिचौली हो रही है।

जांच के दायरे में टेस्ला का ऑटोपायलट: वास्तव में कार को कौन नियंत्रित कर रहा है? आदमी या मशीन

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहरलाल के जन संवाद कार्यक्रम पर पलटवार करते हुए कहा कि 9 साल बाद कैसा जन संवाद। उन्होंने कहा कि ये जन संवाद नहीं, चुनावी संवाद है। वहीं सीएम मनोहर लाल द्वारा पूर्व सीएम ओपी चौटाला के बाद भूपेन्द्र हुड्डा को जेल जाने के संकेत पर कटाक्ष करते हुए हुड्डा ने कहा कि ये किसी को पता नहीं कि दूसरा नंबर किसका है। उन्होंने कहीं ना कहीं ये इशारा मनोहर लाल की तरफ़ किया।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *