Realme Pad X टैबलेट जल्द ही भारत में लॉन्च होने की संभावना: सभी विवरण

 

Realme Pad X में लॉन्च हो सकता है भारत जल्द ही, Realme VP माधव शेठ ने ट्विटर पर टीज़ किया। अपने पोस्ट में, शेठ ने कहा कि कंपनी ने पहले चीन में मिड-बजट टैबलेट लॉन्च किया, और यह भारत में आ सकता है यदि प्रशंसक 300 से अधिक बार उसकी पोस्ट को “रीट्वीट” करते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पोस्ट पर अधिक जुड़ाव प्राप्त करने के लिए ये सरल तरकीबें हैं, ट्वीट में पहले से ही 500 से अधिक रीट्वीट हैं, इसलिए हम जल्द ही भारत में टैबलेट देख सकते हैं। पिछले साल Realme Pad और इस साल की शुरुआत में Realme Pad Mini के लॉन्च के बाद Realme Pad X भारत में तीसरा Realme टैबलेट होगा।

हरियाणा: बच्चों, ताऊ और दादा, सबने मिलकर बजाई ताली और थाली, जानें, क्यों कर रहे विरोध

रियलमी पैड एक्स स्पेसिफिकेशंस

चीन-विशिष्ट संस्करण Realme Pad X और भारत-विशिष्ट मॉडल संभवतः समान होंगे। एक बार टैबलेट भारत में आने के बाद, रियलमी सैमसंग द्वारा Xiaomi Pad 5 और अन्य पेशकशों को टक्कर देने की उम्मीद करेगा। Realme Pad X में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 11-इंच का डिस्प्ले है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट से 6GB तक रैम के साथ पावर लेता है। टैबलेट में रैम विस्तार तकनीक भी मिलती है और उपयोगकर्ता अनिवार्य रूप से 11GB तक रैम का आनंद ले सकते हैं। Realme Pad X में 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Realme Pad X में सिंगल 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉल के लिए अल्ट्रा-वाइड फ्रंट शूटर है। टैबलेट को 8,430mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया है।

ट्विटर ने एलोन मस्क सहयोगी एगॉन डरबन को बोर्ड पर रखा, इस्तीफा अस्वीकार कर दिया

रियलमी पैड एक्स अपेक्षित मूल्य

Realme Pad X की भारत में कीमत 25,000 रुपये से कम हो सकती है। चीन में इसकी कीमत CNY 1,299 (लगभग 15,000 रुपये) से शुरू होती है, जो बेस 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है। इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 1,599 (लगभग 18,400 रुपये) है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *