Poco F4 5G रिव्यु: 5 चीजें जो आपको इस फोन को खरीदने से पहले जानना जरूरी है

 

 

यदि आप स्मार्टफोन के लिए बाजार में हैं और Poco F4 5G पर विचार करना चाहते हैं, तो हमारा सुझाव है कि आप इस अंश को पढ़ें।

उपग्रह अब विचलन के बाद उपयोग करने योग्य नहीं हैं: इसरो अपने पहले एसएसएलवी मिशन पर

पोको F4 डिजाइन

यह बिना कहे चला जाता है कि Poco F4 5G अपने लुक्स, बिल्ड क्वालिटी और समग्र रूप से इन-हैंड अपील के साथ उच्च स्कोर करता है। वजन संतुलन भी उतना ही महत्वपूर्ण है, जो सुनिश्चित करता है कि आप आसानी से फोन को एक हाथ में पकड़ सकते हैं और बिना किसी असुविधा के इसका उपयोग कर सकते हैं।

ग्लास बॉडी पैनल इसे एक प्रीमियम फील देता है, और कैमरा लेआउट व्यस्त दिखता है, लेकिन चीजों की समग्र योजना में अच्छे प्रभाव के लिए काम करता है। फोन का फ्रंट भी ठीक काम करता है, जिसमें सबसे ऊपर पंच होल है।

एमवीएन स्कूल में बैडमिंटन अकादमी शुरू:: पुलेला गोपीचंद ने कहा: आज भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने खुद को एक सुपरपॉवर के रूप में स्थापित किया है

पोको F4 डिस्प्ले

Poco F4 5G को इसकी कीमत के लिए सर्वोत्तम संभव डिस्प्ले सुविधाएँ मिलती हैं। यह 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है जो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। यहां तक ​​कि 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस का मतलब है कि आप बाहरी परिस्थितियों में स्क्रीन पर सब कुछ आसानी से देख सकते हैं।

पोको-एफ4-डिस्प्ले

डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलता है। ये सभी विवरण आपको देखने का आदर्श अनुभव प्रदान करते हैं, AMOLED पैनल अपना व्यवसाय करता है, जिससे आप वीडियो देख सकते हैं, और अपने पसंदीदा शो और यहां तक ​​कि इंटरनेट ब्राउज़ कर सकते हैं।

पोको F4 5G परफॉर्मेंस

लेकिन यह केवल डिजाइन ही नहीं है जिसने हमें प्रभावित किया है, पोको F4 5G आपको स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के लिए विश्वसनीय प्रदर्शन देने का प्रबंधन करता है जो इन दिनों कुछ हद तक हर किसी का पसंदीदा बन गया है। यह 800-श्रृंखला SoC प्रदर्शन प्रदान करता है जो अधिकांश लोगों को खुश रखेगा और आपको बैटरी परिणामों में दिखाई देने वाली शक्ति दक्षता के साथ समान रिटर्न देता है।

रोहतक के टिटौली में जहरीली शराब का अड्‌डा: पुलिस छापेमारी में मकान में मिली भरी बोतलें, केमिकल व अन्य सामान, आरोपी काबू

पोको F4 परफॉर्मेंस

आप डिवाइस पर गेमिंग का आनंद भी ले सकते हैं, और आप हार्डवेयर पर किसी भी तरह के तनाव को मुश्किल से नोटिस करेंगे। Poco F4 5G आसानी से बुनियादी कार्यों को संभाल सकता है, और यदि आप इसे और आगे बढ़ाते हैं तो इसमें चिप लगा सकते हैं। इस फोन के लिए परफॉरमेंस कभी भी कोई कमी नहीं रहने वाली है।

फोन की बैटरी आपको लंबा बैकअप देने में माहिर है। औसतन Poco F4 5G ने हमें 6 घंटे से अधिक के समय पर एक स्क्रीन दी। आपके पास बॉक्स में बंडल किया गया 67W का फास्ट चार्जर भी है जो आपको जल्दी से चालू कर देता है।

पोको F4 5G कैमरा

कैमरों की बात करें तो पोको एक मिश्रित बैग देता है। पीछे का मुख्य सेंसर आपको उज्ज्वल बाहरी परिस्थितियों में विस्तृत और कुरकुरा चित्र देने के लिए अनुकूलित किया गया है।

पोको F4 कैमरा

रंग टोन संतुलित हैं, और आपके पास पर्याप्त विवरण कैप्चर किए गए हैं। लेकिन कम रोशनी की इमेजिंग प्रभावित होती है क्योंकि कैमरा सेंसर आसपास के प्रकाश के नीचे जाने पर मिनट का विवरण लेने में विफल रहता है। अन्य दो सेंसर पैकेज में फिट होते हैं लेकिन उनका उपयोग काफी बुनियादी है।

पोको F4 5G फैसले

पोको F4 5G निस्संदेह एक प्रदर्शन रॉकेट है, स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के लिए धन्यवाद। फोन में आकर्षक डिजाइन के साथ ग्लास बॉडी पैनल और स्लीक डाइमेंशन हैं जो इसे इस्तेमाल में आसान बनाते हैं।

120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले क्रिस्प है, कलर रिप्रोडक्शन अच्छा है और आपको शिकायत करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं मिलेगा। हालाँकि, यदि आपको एक गुणवत्ता वाले कैमरे की आवश्यकता है तो Poco F4 5G निश्चित रूप से फोन नहीं है। लेकिन फिर, Poco F4 5G अपनी सॉलिड बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के लिए खरीदने लायक है।

एमवीएन स्कूल में बैडमिंटन अकादमी शुरू:: पुलेला गोपीचंद ने कहा: आज भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने खुद को एक सुपरपॉवर के रूप में स्थापित किया है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *