रोहतक के टिटौली में जहरीली शराब का अड्‌डा: पुलिस छापेमारी में मकान में मिली भरी बोतलें, केमिकल व अन्य सामान, आरोपी काबू

हरियाणा के रोहतक के गांव टिटौली स्थित मकान में नकली व जहरीली शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने छापा मारकर नकली व जहरीली शराब बनाने का सामान बरामद किया है। वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के प्रयास व कापी राइट एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। CIA-2 की टीम ने छापेमारी करते हुए गांव टिटौली स्थित मकान में शराब भरने के लिए खाली बोतल, ढक्कन, केमिकल, 1481 बोतल अवैध व नकली शराब बरामद की।

सोनीपत के मरीज की कोरोना से मौत: 19 जुलाई से रोहतक PGI में चल रहा था लीवर और दूसरी बीमारियों का इलाज, पिछले हफ्ते हुआ कोविड

पुलिस द्वारा पकड़ा गया नकली व जहरीली शराब बनाने का सामान

पुलिस द्वारा पकड़ा गया नकली व जहरीली शराब बनाने का सामान

पुलिस को देखकर भाग गया था आरोपी, फिर पकड़ा
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार लोहचब ने कहा कि सूचना मिली थी कि टिटौली निवासी अमित अपने घर में नकली शराब बनाकर व नकली लेबल लगाकर जहरीली शराब तैयार करके सप्लाई कर रहा है। जिस पर CIA-2 प्रभारी निरीक्षक नवीन जाखड़ के मार्गदर्शन में ASI जयकुमार के नेतृत्व में टीम ने आबकारी निरीक्षक को साथ लेकर छापेमारी की। दरवाजा खटखटाने पर पुलिस पार्टी को देखकर आरोपी छत से फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

महंगाई व भष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन:: कांग्रेसी नेता बोले मोदी सरकार गरीबी नहीं, बल्कि गरीबों को इस देश से हटाना चाहती है

पुलिस द्वारा पकड़ा गया नकली व जहरीली शराब बनाने का सामान

पुलिस द्वारा पकड़ा गया नकली व जहरीली शराब बनाने का सामान

तलाशी में मिला सामान
घर पर अमित की मां राखी मिली। तलाशी लेने पर मकान के बरामदे व कमरे से 7 सीट ओल्ड मोंक के लेबल जो कुल 84 ओल्ड मोंक, दो प्लास्टिक पन्नी मे पैक शराब भरने की खाली प्लास्टिक 128 बोतल, 200 बोतल के ढक्कन, खाली अवैध शराब की बोतलों की पेटी, प्लास्टिक बाल्टी से केमिकल मिला।

कुछ दिन पहले शुरू किया था शराब बनाने का काम
निरीक्षक आबकारी द्वारा चैक करने पर पाया कि पेटियों, बाल्टियों व बोतलों में नकली व जहरीली शराब भरी हुई है। कुल 1481 बोतल शराब बरामद हुई। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी ने कुछ दिनों पहले ही जहरीली व नकली शराब बनाने का काम शुरू किया था। आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही वारदात में शामिल अन्य लोगों का खुलासा होगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
30 हजार का इनामी बदमाश काबू: हरियाणा और यूपी पुलिस का वाटेंड था; चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचा; कई हथियार बरामद

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *