NHM कर्मचारियों ने MLA को सौंपा ज्ञापन: रोहतक में 3 दिन से कर रहे हड़ताल, कल पंचकूला में होगा MD का घेराव

 

 

हरियाणा के रोहतक में NHM कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर हड़ताल की। 3 दिवसीय हड़ताल के दौरान स्थानीय विधायक शकुंतला खटक को ज्ञापन सौंपा। जिसके बाद विधायक ने कर्मचारियों की मांगों को विधानसभा में उठाने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने NHM कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने के लिए कहा।

सोनीपत के मरीज की कोरोना से मौत: 19 जुलाई से रोहतक PGI में चल रहा था लीवर और दूसरी बीमारियों का इलाज, पिछले हफ्ते हुआ कोविड

NHM कर्मचारियों की मांग है कि मुख्यमंत्री ने 7वें पे-कमीशन की घोषणा की थी। उस घोषणा को जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि कर्मचारियों को राहत मिले। वहीं, NHM के कर्मचारियों को टर्मिनेट किया गया है। उन टर्मिनेट कर्मचारियों को भी बहाल किया जाए। साथ ही जॉब सुरक्षा भी दी जाए ताकि सभी कर्मचारी ठीक से काम कर पाएं।

कलानौर की विधायक शकुंतला खटक को ज्ञापन सौंपते हुए

कलानौर की विधायक शकुंतला खटक को ज्ञापन सौंपते हुए

सोमवार को सभी NHM कर्मचारी पंचकूला में NHM MD का घेराव करेंगे। घेराव के दौरान भी वे अपनी मांगें सरकार व अधिकारियों तक पहुंचाएंगे। NHM कर्मचारी शनिवार से हड़ताल पर बैठे हैं। कर्मचारियों ने कहा कि वे लोगों की सेवा के लिए दिन-रात जुटे रहते हैं, लेकिन आज उन्हें ही हड़ताल पर आना पड़ रहा है। इस मौके पर अनिल, उपेंद्र, सपना, ईशा, सुनील, हरीश आदि शामिल हुए।

महेन्द्रगढ़ सड़क हादसे में 3 की मौत: सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराई आर्टिगा; 2 की हालत गंभीर

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!