Pixel 7 के यूज़र्स ने वीडियो कॉल के दौरान खराब इमेज क्वालिटी की शिकायत की: पूरी जानकारी

 

पुराने पिक्सेल मॉडल इस संभावित ‘सॉफ़्टवेयर बग’ से प्रभावित नहीं होते हैं।

कई पिक्सेल 7 उपयोगकर्ताओं ने कथित मुद्दे की व्याख्या करते हुए Reddit जैसे प्लेटफ़ॉर्म पर ले लिया है, जो कथित तौर पर Google के अपने मीट, व्हाट्सएप और अन्य ऐप सहित वीडियो कॉलिंग ऐप्स को प्रभावित करता है।

Google के पिक्सेल फोन की नवीनतम पीढ़ी- पिक्सेल 7 और पिक्सेल 7 प्रो, अक्टूबर 2022 में जारी किए गए थे। जबकि फोन को शानदार प्रतिक्रिया मिली है, एक नया बग सामने आया है, जिसके कारण कई उपयोगकर्ता विभिन्न वीडियो कॉल के दौरान खराब छवि गुणवत्ता के बारे में शिकायत कर रहे हैं। ऐप्स, Google मीट सहित।

प्रैस कल्ब सफीदों ने गौशालाओं के 100 मजदूरों को बांटे कंबल

Pixel 7 यूजर्स ने Reddit जैसे प्लेटफॉर्म पर ले लिया है- कथित मुद्दे की व्याख्या करते हुए, जो कथित तौर पर वीडियो कॉलिंग ऐप्स को प्रभावित करता है- जिसमें Google का अपना मीट, व्हाट्सएप और अन्य ऐप शामिल हैं- एक धुंधली वीडियो फीड दिखाता है, जबकि उपयोगकर्ता वीडियो कॉल के दौरान फोन के कैमरों का उपयोग करते हैं। कई उपयोगकर्ताओं ने इसी तरह की समस्याओं को उजागर किया है, तीन महीने पहले तक- पिक्सेल 7 स्मार्टफोन की लॉन्च विंडो। सौभाग्य से, समस्या व्यापक नहीं है, और ऐसा लगता है कि यह केवल कुछ प्रतिशत उपयोगकर्ताओं को प्रभावित कर रहा है, और विशेष रूप से, पुराने पिक्सेल मॉडल इस संभावित ‘सॉफ़्टवेयर बग’ से प्रभावित नहीं हैं।

ए के अनुसार उपयोगकर्ता Reddit पर, कैमरा धुंधला आउटपुट दिखाता है और “जब यह कम रोशनी में होता है (मेरा मतलब पूरी तरह से अंधेरा नहीं है) कैमरा वास्तव में खराब है। एक अन्य उपयोगकर्ता ने बताया कि ऐसा लगता है जैसे “मैंने अपनी त्वचा को चिकना करने के लिए बहुत सारा मेकअप पहन रखा है। क्या इसे बंद करने का कोई तरीका है?”

Pixel 7 के यूज़र्स ने वीडियो कॉल के दौरान खराब इमेज क्वालिटी की शिकायत की: पूरी जानकारी

एक उपयोगकर्ता कहा, “मैं यहां आपकी भावनाओं को समझता हूं। मेरा अनुभव 3XL से 6 प्रो में स्विच करने जैसा ही रहा है। बैक कैमरे शानदार हैं और निश्चित रूप से एक अपग्रेड है लेकिन फ्रंट-फेसिंग इतना नहीं है। हालाँकि, उन्होंने एक टिप साझा की जो इस कथित मुद्दे को हल कर सकती है। “ 6/7 सेल्फ़ी कैमरे से तेज़ फ़ोटो लेने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि a) इसे अपने हाथ की दूरी से पकड़ें b) अपने विषयों के पास अच्छा बाहरी प्रकाश स्रोत रखें और c) कम होने पर हर समय नाइट विज़न का उपयोग करें प्रकाश की स्थिति। ”

Reddit और अन्य प्लेटफार्मों पर कई Pixel 7 उपयोगकर्ताओं द्वारा उजागर की गई उपरोक्त समस्या को Google ने अभी तक स्वीकार नहीं किया है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *