प्रैस कल्ब सफीदों ने गौशालाओं के 100 मजदूरों को बांटे कंबल

एस• के• मित्तल 

सफीदों,         मकर संक्रांति के अवसर पर प्रैस कल्ब सफीदों द्वारा शनिवार को नगर की सभी गौशालाओं में कार्यरत्त मजदूरों को कंबल वितरित किए। कल्ब के सदस्यों ने करीब 100 कंबलों का वितरण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कल्ब के प्रधान शिवकुमार शर्मा ने की। प्रैस कल्ब की टीम नगर की नंदीशाला, श्री गौशाला, श्री गणेश विकलांग गौशाला व स्वामी गौरक्षानंद गौशाला में पहुंची और वहां पर कार्यरत्त हर मजदूर को कंबल वितरित किए।

नंदीशाला के प्रधान योगी दीपक चौहान, श्री गौशाला के प्रधान शिवचरण कंसल, श्री गणेश विकलांग गौशाला के प्रधान विजेंद्र सैनी व स्वामी गौरक्षानंद गौशाला के सचिव शैलेंद्र दीवान ने पत्रकारों का अभिनंदन करते हुए उनके इस पुनित कार्य की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि खबरों के साथ-साथ समाजसेवा में इस क्षेत्र के पत्रकार उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं। इस भयंकर ठंड में प्रैस कल्ब द्वारा जो यह नेक कार्य किया है वो अत्यंत ही प्रशसनीय है।
अपने संबोधन में प्रैस कल्ब के प्रधान शिवकुमार शर्मा ने गरीब व जरूरतमंद लोगों को इस कंपकपाती ठंड में सहायता प्रदान करने के लिए संस्था द्वारा यह कंबल वितरण का कार्य किया है। हम सबको गरीब व जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सबको अपने सामर्थ्य के अनुसार इस तरह के समाजसेवी कार्यों के लिए हमेशा अग्रणी रहना चाहिए। उन्होंने बताया कि इससे पहले संस्था ने नववर्ष पर ईंट-भट्ठों पर जाकर मजदूरों को गर्म वस्त्र वितरित किए थे।
भविष्य में भी संस्था द्वारा इस प्रकार के सामाजिक कार्य निरंतर कार्य किए जाते रहेंगे। इस मौके पर प्रवीन मित्तल, सुरेश शर्मा, एसके मित्तल, राजू, विनय दीवान, जोंगेद्र बीरवाल, महाबीर मित्तल, देवेंद्र शर्मा, कप्तान सैनी व मोहनलाल तुषीर सहित अन्य पत्रकार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!