स्टैडिया कंट्रोलर्स में ब्लूटूथ सपोर्ट जोड़ने के लिए Google, शट डाउन करने से पहले वर्म गेम लॉन्च किया

 

Google 18 जनवरी, 2023 को Stadia को बंद कर रहा है (छवि: Google)

Stadia उपयोगकर्ता अपने Stadia नियंत्रकों को स्मार्टफोन, टैबलेट और पीसी जैसे अन्य उपकरणों से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ का उपयोग करने में सक्षम होंगे। Google ने ‘Worm Game’ नाम के प्लेटफॉर्म पर आखिरी गेम भी लॉन्च किया है।

Google अपने Stadia नियंत्रकों में ब्लूटूथ समर्थन जोड़ रहा है और अगले सप्ताह प्लेटफ़ॉर्म को बंद करने से पहले वर्म गेम नामक एक अंतिम गेम जारी कर रहा है।

नारनौल में भयानक सड़क हादसा: इको कार और बाइक के बीच हुई टक्कर, 1 व्यक्ति की मौत; रेवाड़ी रोड पर हुआ हादसा

इस अपडेट के साथ, ग्राहक अपने Stadia नियंत्रकों को स्मार्टफोन, टैबलेट और पीसी जैसे अन्य उपकरणों से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ का उपयोग करने में सक्षम होंगे ताकि वे Stadia सेवा बंद होने पर भी नियंत्रकों का उपयोग जारी रख सकें।

Google ने कहा, “आप में से कई लोगों ने स्टैडिया कंट्रोलर पर ब्लूटूथ को सक्षम करने की इच्छा व्यक्त की है। हमारे पास कुछ अच्छी ख़बरें हैं: अगले हफ़्ते हम आपके Stadia कंट्रोलर पर ब्लूटूथ कनेक्शन चालू करने के लिए एक सेल्फ़-सर्व टूल रिलीज़ करेंगे।” Google ने कहा, “हम इस सुविधा को कैसे सक्षम करें, इस बारे में अगले सप्ताह विवरण साझा करेंगे।”

किसान 19 को चंडीगढ़ में CM आवास पर करेंगे पंचायत: गन्ना प्रति एकड़ का खर्च 80 हजार, फसल निकलती है 1. 25 लाख की, इसलिए मांग रहे किसान भाव

जब पहली बार लॉन्च किया गया था, तो Google के स्टैडिया कंट्रोलर को विशेष रूप से स्टैडिया प्लेटफॉर्म से कनेक्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया था, और इसमें ब्लूटूथ क्षमताओं की सुविधा नहीं थी।

Google प्लेटफॉर्म पर अंतिम गेम- वर्म गेम भी जारी कर रहा है- जो एक टेस्ट गेम था जो नवंबर 2019 में अपने सार्वजनिक लॉन्च से पहले स्टैडिया पर उपलब्ध था। हमारे 2019 के सार्वजनिक लॉन्च से ठीक पहले, 2022 तक। यह गेम ऑफ द ईयर नहीं जीतेगा, लेकिन स्टैडिया टीम ने इसे खेलने में बहुत समय बिताया, और हमने सोचा कि हम इसे आपके साथ साझा करेंगे। खेलने के लिए और हर चीज के लिए धन्यवाद, ”Google ने वर्म गेम जारी करते हुए कहा।

रोहतक में बेरोजगारों की बारात आज: भती बनेंगे गूंगा विपक्ष तो लंच में मिलेंगे झूठे आश्वासन, स्वागत करेगी सरकार

सितंबर 2022 में, Google ने घोषणा की कि वह 18 जनवरी, 2023 को अपने ऑनलाइन क्लाउड गेमिंग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, स्टैडिया को बंद कर रहा है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!