Oppo Reno 8 Series, Oppo Paid Air, Enco X2 TWS India Launch Today: इवेंट कैसे देखें और क्या उम्मीद करें

 

यह ब्रांड की ओर से मिड-रेंज प्रसाद के रूप में आएगा। ओप्पो के बड़े लॉन्च के लिए बस कुछ ही घंटों के साथ, आइए एक नज़र डालते हैं कि इवेंट को कहाँ और कैसे लाइव देखा जाए और ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ से क्या उम्मीद की जाए।

Oppo Reno 8 Series, Oppo Paid Air, Enco X2 TWS India Launch Today: इवेंट कैसे देखें और क्या उम्मीद करें

ओप्पो रेनो 8 को लाइव कैसे देखें?

ओप्पो रेनो 8 सीरीज को आज (18 जुलाई) शाम 6 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा। इवेंट, जहां ओप्पो रेनो 8 लॉन्च करेगी, रेनो 8 प्रो, ओप्पो पैड एयरऔर Oppo Enco X2 TWS ईयरबड्स को कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा और विपक्ष’एस फेसबुक पृष्ठ। वैकल्पिक रूप से, उपयोगकर्ता इस पैराग्राफ के नीचे एम्बेड किए गए वीडियो में लाइवस्ट्रीम लाइव देख सकते हैं।

ओप्पो रेनो 8 सीरीज: क्या उम्मीद करें

ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ को भारत में कंपनी द्वारा कई मौकों पर टीज़ किया गया है। ओप्पो रेनो 8 और ओप्पो रेनो 8 प्रो मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएंगे। ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ भी रेनो 8 और रेनो 8 प्रो दोनों के लिए 80W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, लेकिन ओप्पो रेनो 8 प्रो चीन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 पर चलता है, जिससे यह क्वालकॉम का नवीनतम मिड-रेंज प्रोसेसर वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है।

आर्मी में नौकरी लगवाने की ठगी का आरोपी गिरफ्तार: हिसार के 13 युवकों से की 80 लाख रुपये की थी धोखाधड़ी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओप्पो रेनो 8 प्रो को मीडियाटेक डाइमेंशन 8100-मैक्स चिपसेट के साथ मीडियाटेक के हाइपरइंजिन 5.0 के साथ लॉन्च किया जाएगा। दूसरी ओर, ओप्पो रेनो 8 को मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट के साथ आने के लिए कहा गया है।

ओप्पो पैड एयर: क्या उम्मीद करें?

ओप्पो पैड एयर, भारतीय बाजार में जगह बनाने के लिए ओप्पो का पहला टैबलेट। अब, ओप्पो पैड एयर के विवरण भारत मॉडल स्पष्ट नहीं है, लेकिन एंड्रॉइड आधारित टैबलेट को इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। भारत में ओप्पो पैड एयर एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ आएगा जिसमें एआई सिस्टम बूस्टर के साथ 4 जीबी रैम होगा। ओप्पो पैड एयर भी टीयूवी रीनलैंड लो ब्लू लाइट आई कम्फर्ट सर्टिफिकेशन के साथ आएगा, और यह एंड्रॉइड 12 पर चलेगा।

आर्मी में नौकरी लगवाने की ठगी का आरोपी गिरफ्तार: हिसार के 13 युवकों से की 80 लाख रुपये की थी धोखाधड़ी

ओप्पो पैड एयर भी स्टाइलस के लिए सपोर्ट के साथ आएगा, और उपयोगकर्ता ओप्पो द्वारा डिज़ाइन किया गया एक स्मार्ट स्टाइलस पेन खरीद सकेंगे जो दबाव संवेदनशीलता के 4,096 स्तरों का समर्थन करता है।

ओप्पो ENCO X2: क्या उम्मीद करें?

ओप्पो भी लॉन्च करेगी ओप्पो Enco X2 ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ के साथ TWS ईयरबड्स। Oppo Enco X2 स्मार्टफोन निर्माता की ओर से फ्लैगशिप TWS ईयरबड होगा और यह एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, और एक सेगमेंट-पहली Dolby Atmos Binaural रिकॉर्डिंग के साथ आएगा जहाँ उपयोगकर्ता कुशलता से ऑडियो रिकॉर्ड और प्ले कर सकते हैं। Oppo Enco X2 45dB डेप्थ और 4000Hz चौड़ाई एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन को सपोर्ट करेगा, जिसे कंपनी “सेगमेंट बेस्ट” होने का दावा कर रही है।

​​​​​​​अनूठा कैंपेन: विरोध झेला, पर रुकी नहीं… घर में पीरियड ट्रैक करने का चार्ट लगाकर 30 हजार लड़कियों ने बदली जिंदगी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *