OMG: ड्यूटी पर जा रहे युवक पर गिरी हाईटेंशन तार, बाइक समेत जिंदा जला

 

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के जटोला गांव से बाइक पर ड्यूटी पर जा रहे एक सिक्योरिटी गार्ड पर हाई वोल्टेज की तार टूटकर गिर गई  और करंट लगने से मौत युवक की मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने असावटी- ततारपुर मार्ग पर जाम लगा दिया. घटना की सूचना मिलने पर जिला प्रसासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची फिर भी कई घंटे तक जाम लगा रहा .

Army Recruitment Protest: सेना भर्ती में आयु छूट को लेकर युवाओं का विरोध प्रदर्शन, मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

यह हादसा सुबह करीब 6:30 बजे हुआ. जब सुनील बाइक पर दूधोला ड्यूटी के लिए जा रहा था. तभी गांव से बाहर निकलते ही असावटी ततारपुत मार्ग पर है वोल्टेज बिजली की तार टूटकर सुनील के ऊपर गिर गई और करंट से आग लगकर मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस को मौके से शव को नहीं उठाने दिया.

ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति रोष व्याप्त है. उनका कहना है कि पिछले 3 चार दिन से यह तार स्पार्किंग कर रहा था. लेकिन बिजली विभाग ने उनकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया यह हादसा बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ है.

KMP एक्सप्रेस-वे के पास महिला की गला रेत कर हत्या, लावारिस हालत में खून से लथपथ मिला शव

वहीं हादसे की सूचना मिलते के बाद पलवल एसडीएम वैशाली सिंह और बिजली विभाग के ऐसई जोगिंदर हुड्डा मौके पर पहुंचे और परिजनों को परिजनों को आश्वासन दिया कि परिवार को उचित मुआवजा और एक सदस्य को योग्यता के आधार पर बिजली विभाग में नौकरी दी जाएगी. साथ ही विभाग के जिन कर्मचारियों की इस मामले में लापरवाही है उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी. तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और ढाई घंटे बाद जाम को खोला गया जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के जिला अस्पताल भेजा.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *