KMP एक्सप्रेस-वे के पास महिला की गला रेत कर हत्या, लावारिस हालत में खून से लथपथ मिला शव

 

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के बादली कस्बे में KMP यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे के टोल नाके के पास एक महिला का खून से लथपथ शव पड़ा मिला है. उसके गले पर तेजधार हथियार के निशान पाए गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल में भिजवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिजली पैंशनर्ज ने एक्सईएन नरेश ढिल्लों का किया अभिनंदन

बादली थाने के एसएचओ बाबूलाल ने बताया कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है और वारदात को अंजाम देकर शव को यहां पर फेंका गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि महिला के गले पर तेजधार हथियार के कई निशान है. इतना ही नहीं शरीर के कई अंगों पर भी चोट के गहरे निशान दिखाई दे रहे हैं. महिला ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है.

Army Recruitment Protest: सेना भर्ती में आयु छूट को लेकर युवाओं का विरोध प्रदर्शन, मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी कैमरे

हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. बादली क्षेत्र देश की राजधानी दिल्ली से सटा हुआ है. इसलिए शव मिलने की सूचना राजधानी दिल्ली के थानों में भी पहुंचाई गई है. महिला के शव के पहचान के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. महिला कौन है, यहां कैसे पहुंची और इसकी हत्या क्यों और किसने की यह सब सवाल पुलिस के लिए फिलहाल पहेली बने हुए हैं.

KMP एक्सप्रेस-वे के पास महिला की गला रेत कर हत्या, लावारिस हालत में खून से लथपथ मिला शव

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *