Mivi Watch Model E भारत में लॉन्च: कीमत, फीचर्स यहां देखें

 

भारत के घरेलू कंज्यूमर टेक ब्रांड Mivi ने गुरुवार को Mivi Watch Model E को किफायती वियरेबल बाजार में लॉन्च करने की घोषणा की। यह घड़ी पांच आकर्षक रंगों में आती है, और इसमें पहले से इंस्टॉल किए गए वर्कआउट मोड जैसे साइकिलिंग, जॉगिंग, हाइकिंग और योग शामिल हैं। घड़ी आईओएस और एंड्रॉइड दोनों के साथ संगत है।

हरियाणा में रिश्वत लेते RTI एक्टिविस्ट गिरफ्तार: भिवानी में डिपो संचालक से 20 हजार रिश्वत ली; CM फ्लाइंग ने रंगेहाथ पकड़ा

Mivi Watch E के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Mivi Watch E में 1.69-इंच HD टचस्क्रीन है, और इसे IP68 धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए रेट किया गया है, जिससे उपयोगकर्ता इसे तैरने या कसरत के दौरान पहन सकते हैं।

घड़ी में एक जी-सेंसर भी है, जो कदमों की संख्या को ट्रैक करना और नींद, हृदय गति, रक्तचाप, ऑक्सीजन संतृप्ति, और व्यायाम डेटा की निगरानी करना आसान बनाता है, मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग के साथ, यह महिलाओं के लिए विशेष रूप से उपयोगी बनाता है।

Mivi 5-7 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 20 दिनों के स्टैंड-बाय का वादा करता है, जिसे 200 एमएएच की बैटरी का उपयोग करके सुगम बनाया जाता है जो 1.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है।

Apple iOS 16.1.2 अपडेट को सुरक्षा सुधार और बेहतर क्रैश डिटेक्शन के साथ जारी करता है

निर्मित के लिए, घड़ी का डायल स्टेनलेस स्टील से बना है, साथ में जाने के लिए सिलिकॉन पट्टियाँ हैं। इसके अलावा, घड़ी में पूर्ण संगीत नियंत्रण, डायल चयन, संदेश पुश, दैनिक अलार्म घड़ी, फोटो नियंत्रण, मौसम की जानकारी और 120 खेल मोड के साथ 28 भाषाओं का समर्थन है।

Mivi वॉच मॉडल ई की कीमत और उपलब्धता

Mivi ने वॉच मॉडल ई को 1,299 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह घड़ी फ्लिपकार्ट और Mivi वेबसाइट पर पांच रंगों- पिंक, ब्लू, रेड, ग्रे, ग्रीन और ब्लैक में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

मिवि के सह-संस्थापक और सीएमओ मिधुला देवभक्तुनी ने कहा, “इस मौजूदा दुनिया में जहां हर कोई मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ होने की कोशिश कर रहा है, एक स्मार्टवॉच एक एक्सेसरी से ज्यादा जरूरी है। हम स्मार्ट वियरेबल्स में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि मिवियन इस सफर में हमारा साथ देंगे। हमारी मेड-इन-इंडिया स्मार्टवॉच बेहतरीन तकनीक से लैस है और सबसे किफायती दरों पर उपलब्ध है। यह हमारे लिए सबसे उपयुक्त समय है और उपभोक्ता की जरूरतों के आधार पर, हम भारतीय बाजार में आदर्श मेड-इन-इंडिया उत्पादों को पेश करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। इस लॉन्च के साथ, हम भारत के युवाओं को नवीन तकनीक की पेशकश करेंगे

व्हाट्सएप जल्द ही उपयोगकर्ताओं को iOS पर ‘संदेशों को तिथि के अनुसार खोजने’ की अनुमति देगा: सभी विवरण

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *