व्हाट्सएप जल्द ही उपयोगकर्ताओं को iOS पर ‘संदेशों को तिथि के अनुसार खोजने’ की अनुमति देगा: सभी विवरण

 

वॉट्सऐप में मिल रहा है यह फीचर

व्हाट्सएप का नवीनतम फीचर बीटा संस्करण 22.24.0.77 के साथ जारी किया गया है, जिससे उपयोगकर्ता चैट के अंदर एक निश्चित तिथि तक आसानी से जा सकते हैं।

व्हाट्सएप ने कुछ आईओएस बीटा टेस्टर्स के लिए एक नई सुविधा शुरू की है जो उपयोगकर्ताओं को तारीख तक संदेशों की खोज करने की अनुमति देती है।

WABetaInfo के मुताबिक, नया फीचर यूजर्स को चैट के अंदर एक निश्चित तारीख तक आसानी से स्किप करने की अनुमति देता है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह सुविधा कुछ साल पहले विकास के अधीन थी, लेकिन हाल ही में फिर से सामने आई।

हरियाणा में इनेलो का कोई वजूद नहीं: फतेहाबाद में बोली सांसद दुग्गल- इनकी कार्यकारिणी बनी ही नहीं थी तो भंग किसे किया

iOS 22.24.0.77 के लिए नवीनतम WhatsApp बीटा अपडेट के साथ, TestFlight ऐप के लिए जारी किया गया, कुछ बीटा परीक्षक अपनी बातचीत और समूहों में इस कार्यक्षमता का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं।

किसी विशेष तिथि पर चैट खोजने के लिए, उपयोगकर्ताओं को चैट के भीतर खोज कार्यक्षमता का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। यदि कैलेंडर आइकन दिखाई देता है, तो इसका मतलब है कि सुविधा आपके खाते के लिए सक्षम है। उपयोगकर्ता इस सुविधा का उपयोग करके सीधे पहले संदेश पर भी जा सकते हैं।

यदि आपको अभी तक अपडेट प्राप्त नहीं हुआ है, जैसा कि सभी बीटा रिलीज़ के साथ होता है, तो अपडेट जल्द ही धीरे-धीरे अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए अपना रास्ता बना लेगा।

अक्टूबर में इंस्टाग्राम और फेसबुक से 32 मिलियन खराब सामग्री हटाई गई: मेटा इंडिया

व्हाट्सएप ने हाल ही में कम्युनिटीज, मैसेज योरसेल्फ और ‘फॉरवर्ड मीडिया विद कैप्शन’ फीचर (बीटा) पेश किया है, जिसमें से बाद वाला उपयोगकर्ताओं को मीडिया में कैप्शन जोड़ने की अनुमति देता है जिसे वे अपने संपर्कों को भेजते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!