IPL 2023: फाफ डु प्लेसिस ने आरसीबी के स्लोगन ‘ई साला कप नामदे’ को ‘ई साला कप नहीं’ बताया, फूट पड़े विराट कोहली

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने पूर्व की कीमत पर हंसी साझा की जब दक्षिण अफ्रीकी ने एक कार्यक्रम में क्लब के नारे को गलत बताया।

आईपीएल 2023: अभियान के सलामी बल्लेबाज में SRH के खिलाफ, राजस्थान रॉयल्स पिछले साल के जादू को फिर से बनाने के लिए उत्सुक है

उपरोक्त घटना में एक बातचीत के दौरान, डु प्लेसिस ने ‘ई साला कप नामदे’ के बजाय ‘ई साला कप नहीं’ कहा। गफ़ पर हँसना।

कोहली और डु प्लेसिस अहम होंगे बैंगलोरइस सीजन में संभावना के रूप में वे के खिलाफ अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अभियान शुरू करते हैं मुंबई रविवार को भारतीय।

आईपीएल 2020 के बाद से अपनी पिछली पांच बैठकों में मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगातार तीन जीत दर्ज करने के बाद, आरसीबी, जो एक बार फिर लीग में अपनी पहली खिताबी जीत की तलाश में है, अपने वफादार प्रशंसकों के सामने जीत की शुरुआत करना चाहेगी। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम।

हिसार में 18.77 लाख का दूध चोरी: ट्रांसपोर्टर ने महाराष्ट्र से करनाल भेजा था दूध; 3 ड्राइवरों ने रास्ते में ही बेच दिया

हालांकि, यह देखा जाना बाकी है कि आरसीबी रजत पाटीदार और जोश हेजलवुड जैसे खिलाड़ियों के बिना कैसे सामना करेगी, जो दोनों चोटों के कारण कम से कम इस आईपीएल के पहले भाग के लिए दरकिनार कर दिए गए हैं। आस्ट्रेलियन ग्लेन मैक्सवेल रविवार के खेल में भी शामिल होने की संभावना नहीं है।

इंग्लैंड के विल जैक्स पूरे सीजन में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन यह देखना होगा कि मैक्सवेल कैसे आकार लेते हैं, क्योंकि वह मुंबई में पहला मैच खेलने के बाद हालिया सीरीज में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी दो वनडे में नहीं खेल पाए थे।

जीटी बनाम सीएसके, आईपीएल 2023 लाइव स्ट्रीमिंग विवरण: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटन्स कब और कहां देखें

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *