iPhone उपयोगकर्ता जल्द ही WhatsApp पर उच्च-गुणवत्ता वाले वीडियो भेज सकते हैं: यहां बताया गया है –

 

व्हाट्सएप यूजर्स को हाई क्वालिटी वीडियो भेजने के लिए एक फीचर ला रहा है।

जब उपयोगकर्ता उच्च-गुणवत्ता विकल्प का उपयोग करके कोई वीडियो साझा करते हैं, तो इसे वार्तालाप में उच्च-गुणवत्ता वाले वीडियो के रूप में चिह्नित किया जाएगा।

आईओएस पर व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर है, मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन कथित तौर पर समूह चैट के भीतर प्रोफ़ाइल आइकन के लिए उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो और एन्हांसमेंट भेजने के लिए एक सुविधा जारी कर रहा है।

WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है, “iOS 23.13.0.76 अपडेट के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा इंस्टॉल करने के बाद, जो टेस्टफ्लाइट ऐप पर उपलब्ध है, कुछ बीटा टेस्टर अब उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो भेजने की क्षमता के साथ प्रयोग कर सकते हैं।”

डबवाली में महिला से 15 हजार लूटे: 3 नकाबपोश बदमाशों ने सुनसान जगह पर गर्दन पर तेजधार हथियार रखकर छीने, ड्यूटी पर जा रही थी

WABetaInfo द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफ़ॉर्म वास्तव में iOS ऐप का नवीनतम अपडेट इंस्टॉल करने वाले उपयोगकर्ताओं को उच्च-गुणवत्ता वाले वीडियो भेजने के लिए एक सुविधा शुरू कर रहा है। फ़ोटो ऐप से वीडियो चुनते समय एचडी विकल्प अब भी दिखाई देता है।

छवि स्रोत: WABetaInfo

रिपोर्ट में कहा गया है कि जैसा कि उच्च गुणवत्ता वाली फोटो सुविधा के साथ होता है, किसी भी वीडियो के लिए डिफ़ॉल्ट विकल्प हमेशा “मानक गुणवत्ता” होता है, और जब भी आप बेहतर गुणवत्ता के साथ एक नया वीडियो साझा करना चाहते हैं तो आपको अभी भी उच्च गुणवत्ता वाले विकल्प का चयन करना होगा। .

जब उपयोगकर्ता उच्च-गुणवत्ता विकल्प का उपयोग करके एक वीडियो साझा करते हैं, तो इसे बातचीत में उच्च-गुणवत्ता वाले वीडियो के रूप में चिह्नित किया जाएगा, और संदेश बबल में एक नया टैग स्वचालित रूप से जोड़ा जाता है, जैसा कि संलग्न स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है।

भिवानी में लोहे का शटरिंग पैड गिरा: बिजली की तारों में अटका, मजदूरों ने कूदकर बचाई जान; 2 क्रेनों को बुलाकर सीधा करवाया गया

रिपोर्ट बताती है कि इस अतिरिक्त जानकारी से प्राप्तकर्ता को यह पहचानने में मदद मिलेगी कि वीडियो बेहतर गुणवत्ता में भेजा गया था। यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि स्टेटस अपडेट के माध्यम से वीडियो साझा करते समय यह सुविधा उपलब्ध नहीं है।

 

व्हाट्सएप के लिए नया iOS अपडेट उपयोगकर्ताओं को समूह चैट के भीतर प्रोफ़ाइल आइकन के संबंध में अतिरिक्त संवर्द्धन भी प्रदान करता है। विशेष रूप से, उन संपर्कों के थंबनेल को संशोधित किया गया है जिनकी प्रोफ़ाइल तस्वीरें छिपी हुई हैं या अनुपलब्ध हैं। इन थंबनेल में अब संबंधित समूह सदस्य के नाम के शुरुआती अक्षर शामिल हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस सुधार से बातचीत में अन्य प्रतिभागियों को थंबनेल में दर्शाए गए व्यक्ति को तुरंत पहचानने में मदद मिलेगी।

समूह चैट के भीतर प्रोफ़ाइल आइकन के संवर्द्धन के साथ उच्च-गुणवत्ता वाले वीडियो भेजने की सुविधा, कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है जो टेस्टफ्लाइट ऐप से आईओएस के लिए व्हाट्सएप बीटा का नवीनतम संस्करण इंस्टॉल करते हैं। आने वाले दिनों में नया अपडेट अधिक यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *