फतेहाबाद में अभय चौटाला की जनसभा: बोले- JJP खत्म, लोगों की समझ में आ गया देवीलाल की फोटो लगाकर घूमने वाले बहरूपिए हैं

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में इन दिनों इनेलो की हरियाणा परिवर्तन यात्रा चल रही है। रविवार रात इनेलो नेता अभय चौटाला यात्रा लेकर टोहाना पहुंचे और एक फिर जजपा पर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि जजपा का प्रदेश में खात्मा हो चुका है। जनता की समझ में आ चुका है कि देवीलाल की फोटो लगाकर घूमने वाले बहरूपिए हैं। प्रदेश को लूटने वालों की पंक्ति में सबसे आगे खड़े हैं।

डबवाली में महिला से 15 हजार लूटे: 3 नकाबपोश बदमाशों ने सुनसान जगह पर गर्दन पर तेजधार हथियार रखकर छीने, ड्यूटी पर जा रही थी

अभय चौटाला का टोहाना में स्वागत करते इनेलो नेता और समर्थक।

अभय चौटाला का टोहाना में स्वागत करते इनेलो नेता और समर्थक।

टोहाना में जनसभा में अभय चौटाला ने कहा कि अब तक वे 1200 से ज्यादा गांव, 14 बड़े शहरों और 56 विधानसभाओं में लाखों लोगों से मिल चुके हैं। हर कहीं लोग लोग हताश, निराश हैं और भाजपा-जजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार हैं। टोहाना में लंबे समय से लोग विधायक बना रहे हैं, मंत्री बन रहे हैं, लेकिन टोहाना के लोग काफी दिक्कतों में जीवन यापन कर रहे हैं।

जनसभा को संबोधित करते इनेलो नेता अभय चौटाला।

जनसभा को संबोधित करते इनेलो नेता अभय चौटाला।

चौधरी ओम प्रकाश चौटाला के बाद किसी ने इस क्षेत्र की ओर ध्यान नहीं दिया। टोहाना की लड़ाई मुख्यमंत्री की लड़ाई है। अगर रोहतक से हुड्डा CM बने या फिर कोई और CM बनता है तो भी क्षेत्र की अनदेखी होगी। इन सारी परेशानियों को दूर करने के लिए लोग आज हर मिलने-जुलने वाले खासकर भाजपा-कांग्रेस वालों को राम-राम के साथ परिवर्तन करो-परिवर्तन करो का नारा बोलें।

रेवाड़ी में विवाहिता पर जुल्म: तेल गिरने से झुलसी, इलाज कराने की बजाय कमरे में रोका; गर्भपात हुआ तो कूड़े में फेंका भ्रूण

जनसभा में अभय चौटाला को सुनने पहुंचे इनेलो समर्थक।

जनसभा में अभय चौटाला को सुनने पहुंचे इनेलो समर्थक।

अभय चौटाला ने कहा कि दुकानदार सामान देते समय लोगों को यहीं बोलें, ताकि भाजपा-कांग्रेस वाले भी यही नारा रटने लगे। परिवर्तन आने के बाद प्रदेश में धान, शराब, दवा आदि हर घोटाले की जांच कर घोटाला करने वालों को सलाखों के पीछे भेजेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
वेस्टइंडीज के बाहर होने के बाद श्रीलंका, जिम्बाब्वे क्वालिफाई करने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थिति में हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *