Google Pixel 7, Pixel 7 Pro लॉन्च की तारीख लीक: यह तब होगा जब अगला Pixel फ़ोन लॉन्च होगा

 

आखरी अपडेट: अगस्त 03, 2022, 10:48 IST

Google Pixel 7 Pro इस तरह दिखेगा। (छवि क्रेडिट: गूगल)

Google ने पहली बार Google Pixel 7 और Pixel 6 Pro को मई में I/O 2022 डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदर्शित किया था।

Google इस साल के अंत में Pixel 7 सीरीज लॉन्च करेगा। माउंटेन व्यू, कैलिफ़ोर्निया स्थित दिग्गज ने Google I / O डेवलपर सम्मेलन के अंत के दौरान मई में अगली पिक्सेल श्रृंखला की घोषणा की थी। अब, ऐसा लगता है कि Pixel 7 और Pixel 7 Pro की रिलीज़ डेट लीक हो गई है। अधिक जानने के लिए पढ़े।

इसलिए Google ने मई में Google I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान Pixel 7 और Pixel 7 Pro को दिखाया। अब, जाने-माने टिपस्टर जॉन प्रॉसेर ने भविष्यवाणी की है कि Google Pixel 7 सीरीज़ को इस साल अक्टूबर के मध्य में लॉन्च किया जाएगा। प्रोसेर ने जानकारी का खुलासा करते हुए एक “विश्वसनीय और सम्मानित स्रोत” का हवाला दिया। स्रोत के अनुसार, Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro 6 अक्टूबर से प्री-ऑर्डर पर जाएंगे, जबकि डिवाइस 13 अक्टूबर से बिक्री पर जाना शुरू कर देंगे। Prosser ने Pixel 6 लॉन्च की तारीख के लिए अपने पिछले साल के लीक का भी हवाला दिया, जो काफी सटीक निकला।

भजन गायिका राकेश और भाई पर फायरिंग: चरखी दादरी में जागरण में पहुंची थी; गोलियों से दहला पंडाल, मचा हड़कंप

https://www.youtube.com/watch?v=/afjO9gyciOw

Google ने सबसे पहले Pixel 7 और Pixel 7 Pro को Google I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान दिखाया था, साथ ही हमें आने वाले स्मार्टफोन्स की कुछ विशेषताओं के बारे में भी बताया था। Google की ओर से आधिकारिक रेंडर कैमरा विज़र के साथ Pixel 6 सीरीज़ के समान डिज़ाइन का संकेत देते हैं, जो Google द्वारा नई डिज़ाइन भाषा को लॉक करने का संकेत देता है। हालाँकि, Pixel 7 डिवाइस पर, Google के रेंडरर्स के अनुसार, Pixel 6 सीरीज़ में ग्लॉस ब्लैक के बजाय कैमरा विज़र सिल्वर है। कैमरा कटआउट भी Pixel 6 और Pixel 6 Pro से अलग लगते हैं।

दहा जागिर से 13 वर्षीय बच्चा लापता: गांव के पास खेत से बरामद हुआ स्कूल बैग व वर्दी, सोमवार को 20 रुपए लेकर गया था स्कूल

Google द्वारा Pixel 7 सीरीज़ के साथ कंपनी की पहली स्मार्टवॉच, Pixel Watch भी जारी करने की उम्मीद है। Google ने मई में Google I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान ही स्मार्टवॉच को टीज किया था। अभी तक Google Pixel Watch के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, लेकिन स्मार्टवॉच एक राउंड डायल, एक Samsung चिपसेट के साथ आ सकती है, और Google के WearOS वियरेबल सॉफ़्टवेयर पर चलेगी।

दहा जागिर से 13 वर्षीय बच्चा लापता: गांव के पास खेत से बरामद हुआ स्कूल बैग व वर्दी, सोमवार को 20 रुपए लेकर गया था स्कूल

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *