स्नीकरहेड्स, फिलिप्स ने जूते की देखभाल को आसान बनाने के लिए भारत में अपनी तरह का अनूठा स्नीकर क्लीनर लॉन्च किया है।

 

घरेलू उपकरणों के ब्रांड फिलिप्स ने एक नया उत्पाद लॉन्च किया है, जो देश में स्नीकरहेड्स की बढ़ती संख्या को पूरा करेगा। भारत में स्नीकर संस्कृति में जो उछाल देखा जा रहा है, उसका दोहन करते हुए, फिलिप्स ने GCA1000/60 नाम से एक नया स्नीकर क्लीनर लॉन्च किया है, जो ब्रांड की ओर से अपनी तरह की पहली पेशकश के रूप में आता है।

PHILIPS स्नीकर क्लीनर GCA1000/60 को 2,595 रुपये in . की कीमत पर लॉन्च किया गया है भारत और दो साल की वारंटी के साथ आता है। यह उत्पाद विशेष रूप से फिलिप्स डोमेस्टिक एप्लायंसेज ई-स्टोर www.domesticappliances.philips.co.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Income Tax की एडिशनल कमिश्नर के नाम पर ठगी: पानीपत में तैनात मोनिका सिंह के नाम और उनके पिता की फोटो लगाकर बनाया फर्जी अकाउंट; लोगों से मांगे रुपए

फिलिप्स स्नीकर क्लीनर GCA1000/60 500 RPM पर घूमता है, और IPX5 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है। डिवाइस में 80 मिनट के रन टाइम के साथ 6V कुशल 4 X AA बैटरी है। स्नीकर क्लीनर का वजन 0.35 किलोग्राम है और यह ताररहित है जो आपको इसे आसानी से इधर-उधर ले जाने में सक्षम बनाता है। क्लीनर स्नीकर्स की सफाई के रबिंग और स्क्रबिंग हिस्से को स्वचालित करता है, और तीन अलग-अलग ब्रश के साथ आता है।

सॉफ्ट ब्रश बहुउद्देश्यीय उपयोग के लिए है, जाल और कैनवास के लिए आदर्श है, कठोर सतहों जैसे बनावट वाले रबर या जूते के तलवों की पूरी तरह से सफाई के लिए कठोर ब्रश और पीवीसी, चमड़े और साबर जैसी नाजुक सामग्री के लिए नरम स्पंज। इसमें एक पानी प्रतिरोधी सिर भी है जो सुनिश्चित करता है कि डिवाइस सुरक्षित रहे।

5जी स्पेक्ट्रम नीलामी की मुख्य विशेषताएं: 1.5 लाख करोड़ रुपये की बोली; रिलायंस जियो शीर्ष बोलीदाता

“भारत में स्नीकर उत्साही और स्नीकरहेड समुदाय की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, ऐसे समाधानों की आवश्यकता बढ़ रही है जो उपभोक्ताओं को अपने जूते के जीवन चक्र को आसानी से बनाए रखने में मदद करते हैं, जिसे वे संग्रहणीय मानते हैं। नए स्नीकर क्लीनर के साथ, फिलिप्स डोमेस्टिक अप्लायंसेज ने एक पोर्टेबल डिवाइस पेश किया है जो आपके स्नीकर्स की सफाई को एक सहज, परेशानी मुक्त और किफायती अनुभव बनाता है। इसलिए, धूल और झुर्रियों के डर से अपने जूतों की ड्राई क्लीनिंग, या अपने स्नीकर्स को लपेटे रखने पर अधिक खर्च न करें। फिलिप्स स्नीकर क्लीनर GCA1000/60 एक बटन के स्पर्श में आपके स्नीकर्स को एक बेदाग नया रूप देने के लिए प्रभावी ब्रिसल्स और एक पानी प्रतिरोधी सिर के साथ आता है, ”कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा।

Income Tax की एडिशनल कमिश्नर के नाम पर ठगी: पानीपत में तैनात मोनिका सिंह के नाम और उनके पिता की फोटो लगाकर बनाया फर्जी अकाउंट; लोगों से मांगे रुपए

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *