दहा जागिर से 13 वर्षीय बच्चा लापता: गांव के पास खेत से बरामद हुआ स्कूल बैग व वर्दी, सोमवार को 20 रुपए लेकर गया था स्कूल

हरियाणा में करनाल के गांव दहा जागिर से 13 वर्षीय बच्चा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। बच्चा रोजाना की तरह सोमवार को भी स्कूल में गया था। लेकिन वह अबतक वापिस नहीं लौटा, वहीं मंगलवार दोपहर को बच्चे का स्कूल बैग गांव के पास से ही खेतों से बरामद हुआ। स्कूल बैग के साथ ही बच्चे के स्कूल की वर्दी व जूते बरामद हुए। इस सूचना के बाद गांव व आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मधुबन पुलिस भी बच्चे की तलाश में जुट गई है।

गुरुग्राम में मौत की मंजिल: निर्माणाधीन बिल्डिंग की 17वें फ्लोर से गिरे 5 मजदूर; 4 की मौके पर ही मौत

खेतों से बरामद हुए बैग को चैक करते परिजन व पुलिस।

खेतों से बरामद हुए बैग को चैक करते परिजन व पुलिस।

सोमवार को घर से 20 रुपए लेकर गया वरुण स्कूल

जानकारी देते हुए नाबालिग 13 वर्षीय बच्चे के पिता प्रमोद ने बताया कि वरुण गांव के ही महर्षि दयानंद स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढता है। सोमवार को भी वरुण स्कूल में जाने से पहले घर से 20 रुपए लेकर गया था। लेकिन उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। सोमवार शाम तक जब वरुण का सुराग नहीं लगा तो मधुबन थाना में शिकायत दी। उसके बाद पुलिस भी वरुण कर तलाश में जुटी हुई है।

प्रेमी जोड़े ने जाली कागजातों से मांगी सुरक्षा: बोले- रतिया के मंदिर में प्रेम विवाह किया, अब जान को खतरा; वकील भी फंसा

सोमवार को वरुण नहीं गया स्कूल

सोमवार को जब दोपहर बाद तक वरूण घर नहीं लौटा तो माता पिता ने स्कूल में पता किया तो स्कूल से जानकारी मिली की आज वरूण स्कूल में आया ही नही। उसके बाद घर पर उसके कपड़े चैक किए तो घर से उसका कुर्ता पाजामा भी गायब था।

बच्चे के बैग के पास खड़े मां व अन्य परिजन।

बच्चे के बैग के पास खड़े मां व अन्य परिजन।

मेहनत मजदूरी करते है पिता

वरुण के पिता प्रमोद ने जानकारी देते हुए बताया कि घर में पत्नी व तीन बच्चे है । वह मजदूरी का काम करता है । वरुण गांव के ही महर्षि दयानंद स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ता है । प्रतिदिन की तरह सोमवार को भी वह घर से 20 रुपए ले कर स्कूल में गया था । लेकिन शाम तक जब वरुण घर नहीं पहुंचा तो स्कूल में पता किया। स्कूल से जानकारी मिली की आज वरुण स्कूल ही नहीं आया। पिता ने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी तक गांव में नहीं है।

Apple स्टूडियो डिस्प्ले ऑडियो समस्याओं का सामना कर रहा है, कंपनी का कहना है कि आप इसे कैसे ठीक कर सकते हैं

पुलिस जुटी तलाश में

मधुबन थाना एसएचओ सज्जन सिंह ने बताया कि मंगलवार को वरूण का स्कूल बैग, स्कूल ट्रेस व स्कूल के जूते गांव के पास खेत से बरामद हुए है। वरूण की उम्र 13 साल है और 5वीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस हर जगह वरूण की तलाश कर रही है। जल्द ही वरुण को तलाश कर लिया जाएगा।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!