अंबाला में लाइव क्रिकेट मैच सट्टा का भंडाफोड़: CIA ने 2 आरोपी दबोचे; 105 मोबाइल व नकदी जब्त, पूछताछ जारी

 

हरियाणा के अंबाला में CIA-1 ने लाइव क्रिकेट मैच पर सट्‌टा संचालित करने वाले 2 आरोपियों को काबू किया है। पकड़े गए सटोरिए से 3 स्मार्टम फोन समेत 105 मोबाइल बरामद किए हैं।

2022 की दूसरी तिमाही में वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में 9 प्रतिशत की गिरावट, सैमसंग, एप्पल ने बरकरार रखा बढ़त: रिपोर्ट

इतना ही नहीं, आरोपियों के कब्जे से वाईफाई के 2 डोंगल, 4200 रुपए कैश व रजिस्टर भी बरामद हुआ है। आरोपी पलविंदर सिंह यमुनानगर तथा मनीष सिंह पानीपत का रहने वाला है।

ऐसे चलता था धंधा

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पलविंद्र सिंह अपने साथी मनीष के साथ लाइव क्रिकेट मैच पर सट्टा करते है। लोगों को ठगने के लिए कई सिम कार्ड लिए हुए हैं। एक मोबाइल से लाइव मैच का प्रसारण होता था, जबकि एक मोबाइल से सट्‌टे का रेट बोलता जाते थे। आरोपी मोबाइल से कोड वर्ड में अपने ग्राहकों से बात करके रजिस्टर में एंट्री करते थे।

गुरुग्राम में मौत की मंजिल: निर्माणाधीन बिल्डिंग की 17वें फ्लोर से गिरे 5 मजदूर; 4 की मौके पर ही मौत

न्यू विवेक विहार अंबाला से किए काबू

CIA-1 टीम को देर रात्रि गुप्त सूचना मिली थी कि न्यू विवेक विहार अंबाला सिटी में आरोपी पलविंद्र सिंह और कृष्ण नगर पानीपत निवासी मनीष सिंह लाइव क्रिकेट पर सट्‌टा कर रहे हैं। टीम ने तुरंत रेड करते हुए दोनों आरोपियों को काबू किया। यहां एक मोबाइल से क्रिकेट का सीधा प्रसारण चल रहा था, जबकि 2 मोबाइल से आरोपी ग्राहकों से बातचीत कर रहे थे।

3 अटेचियों से 102 मोबाइल बरामद

आरोपी पलविंद्र सिंह कोडवर्ड में रजिस्टर में सट्टे का रेट लिखता था। कमरे की तलाशी लेने पर 3 अटेचियों से 102 मोबाइल बरामद हुए हैं। साथ ही 2 डोंगल, 4200 रुपए मिले। पुलिस ने जुआ अधिनियम की धारा 3,4-13A-3-67, 120-B तथा धारा 420 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.गैंगरेप में महिला समेत 3 को 20-20 साल कैद: 2 साल पहले 15 अगस्त को हुई थी ज्यादती; पड़ोसन ने रचा था षड़यंत्र

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *